logo-image

'ब्रेकअप' के बाद Shraddha Kapoor ने अपने पोस्ट से सभी की बोलती की बंद!

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर सभी की बोलती बंद हो गई है

Updated on: 25 Mar 2022, 01:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. यूं तो कभी श्रद्धा ने अपने रिलेशनशिप को खुलेआम जाहिर नहीं किया था मगर फिर भी दबी-छुपी जुबां में सभी को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Boyfriend) और उनके सेलेब्रिटी फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के बीच का रिश्ता पता था. मगर अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर सभी की बोलती बंद हो गई है.

यह भी पढ़ें: स्टार किड्स से सजी 'The Archies' की शूटिंग शुरू, Suhana Khan-Agastya Nanda का लुक हुआ लीक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपनी एक क्लोजअप तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'और सुनाओ'. सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच श्रद्धा के तस्वीर और पोस्ट फैंस को पसंद आ रही है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम फालतू बातों पर ध्यान ना देना आप, हम सब आपके साथ हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'श्रद्धा मैम आप सबसे बेस्ट हो और हम सब आपके साथ हैं.' बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पहचान 'आशिकी 2' से मिली थी जिसके बाद उनकी कई फिल्म हिट साबित हुई हैं. आने वाले समय में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) 'चालबाज इन लंदन' में नजर आएंगी.