logo-image

स्टार किड्स से सजी 'The Archies' की शूटिंग शुरू, Suhana Khan-Agastya Nanda का लुक हुआ लीक

सुहाना खान (Suhana Khan) का डेब्यू अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) के साथ होने वाला है जिसकी शूटिंग अब शुरू हो चुकी है

Updated on: 25 Mar 2022, 12:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Shah Rukh Khan Daughter) सिनेमाजगत में धमाकेदार डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हो चुकी हैं. सुहाना का डेब्यू अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) के साथ होने वाला है जिसकी शूटिंग अब शुरू हो चुकी है. दोनों डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज डेब्यू करेंगे. बॉलीवुड की नेक्स्ट जनरेशन के स्टार्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म कई महीनों से चर्चा में है.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने बताया कौन होगा उनका 'उत्तराधिकारी'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें खुशी कपूर ब्राउन बालों के साथ नए लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं सुहाना खान ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा अगस्त्य नंदा ब्राउन आउटफिट में कर्ली बालों में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के पहले दिन की हैं.

बता दें कि इस फिल्म में अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) सुहाना खान (Suhana Khan) खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ-साथ संजय कपूर के बेटे जहान कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित है. फिल्म में सुहाना खान, वेरोनिका लॉज का किरदार निभाएंगी तो वहीं अगस्त्य आर्ची एंड्रूज के किरदार में दिखाई देंगे. जहान के किरदार का नाम जगहेड जोंस होगा. फिल्म को नेटफिल्क्स पर रिलीज किया जाएगा.