logo-image

Amitabh Bachchan ने बताया कौन होगा उनका 'उत्तराधिकारी'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक पंक्ति लिखते हुआ बताया कि उनका उत्तराधिकारी कौन है

Updated on: 24 Mar 2022, 05:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आज अपने उत्तराधिकारी का ऐलान कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक पंक्ति लिखते हुआ बताया कि उनका उत्तराधिकारी कौन है. अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan Son) की फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर देखकर इतने प्रभावित हुए कि अब ऑफिशियल ऐलान कर अभिषेक बच्चन को अपना उत्तराधिकारी कह दिया. अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan से तलाक के बाद अमृता सिंह ने क्यों नहीं की दूसरी शादी, ये है वजह!

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, 'मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होंगे... जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया.' अमिताभ ने फिल्म दसवीं का ट्रेलर देखने के बाद अभिषेक की तारीफ की है. सोशल मीडिया पर फैंस अमिताभ के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

फिल्म दसवीं की बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक ऐसे जाट नेता के किरदार में नजर आएंगे जो कि सिर्फ आठवीं पास है. फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी के किरदार में नजर आएंगे, जो बाद में जेल से दसवीं की परीक्षा की तैयारी करता है. फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.