logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, रोहित शेट्टी बोले- वादा तो वादा होता है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज डेट का एलान कर ही दिया है. वादे के मुताबिक ये एलान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के जन्मदिन पर हुआ है.

Updated on: 14 Mar 2021, 06:23 PM

highlights

  • एक साल से दर्शकों को था फिल्म का इंतजार
  • रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर किया गया रिलीज डेट का खुलासा
  • अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करेंगे

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के चलते साल 2020 में कई फिल्मों की रिलीज टल गई थी. इस वजह से साल 2021 में कई फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगी हैं और दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज देने को तैयार है. इसी लाइन में अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) भी लगी हुई है. लोगों को इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज डेट का एलान कर ही दिया है. वादे के मुताबिक ये एलान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के जन्मदिन पर हुआ है. अपने 48वें जन्मदिन पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर बताया कि यह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि डियर ऑडियंस और मेरे एक्टर्स के फैन क्लब. मैं जानता हूं कि आपने पूरे एक साल 'सूर्यवंशी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया है और हमारे लिए इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती कि हमारी फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी के पुलिस कॉप सीरीज का ही हिस्सा बताया जा रहा है. इससे पहले वे सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा के जरिए पुलिस कॉप की दुनिया में धमाकेदार एंट्री कर चुके हैं. ये फिल्म भी इसी सीरीज के आगे की कड़ी है. 

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर एसपी जननाथन का निधन, पहली फिल्म में मिला था नेशनल अवॉर्ड

रोहित शेट्टी के अनुसार पूरे भारत में 2.5 करोड़ से ज्यादा और महाराष्ट्र में 22 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लग चुका है. इसलिए हम मानते हैं कि जब तक हमारी फिल्म आएगी, तब तक आपका और आपकी फैमिली का सिनेमा हॉल्स जाना सुरक्षित हो जाएगा और हमें उम्मीद है कि तब तक ऑडिटोरियम की कैपेसिटी पर लगे प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे. रोहित ने लिखा कि व्यक्तिगत तौर पर मैं आग्रह करता हूं कि आप अपने परिवार के बुजुर्गों को टीका लगवाएं और समय आने पर खुद का वैक्सीनेशन भी कराएं. मैंने हाल ही में अपनी मां को टीका लगवाया है और यह सुरक्षित है. हमारी फिल्म का प्रमोशन 10 अप्रैल से शुरू हो जाएगा. सुरक्षित रहें. मूवीज में आपसे मिलते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि उनकी फिल्म सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि हमने आप सभी से सिनेमा के दमदार एक्सपीरियंस का वादा किया था और वो वादा पूरा होगा. आखिरकार इंतजार खत्म होगा... आ रही है पुलिस.  सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. #Sooryavanshi30thApril.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

30 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

यह भी पढ़ें- जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट वायरल

रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट को बता दिया गया है. इस वीडियो में लिखा हुआ नजर आ रहा है कि, 'एक साल पहले फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और हमारे दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया था. इसके बाद दुनिया कोरोना महामारी के कारण अचानक रुक गई और हमने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया. लेकिन हमने वादा किया था कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. अब वो वादा पूरा करने का वक्त आ गया है. फिल्म 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'सूर्यवंशी' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. ये फिल्म लगभग 1 साल से टलती नजर आ रही है. 10 अप्रैल से फिल्म का प्रमोशन शुरू किया जायेगा. फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करेंगे.