News Nation Logo

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट वायरल

परिणीति (Parineeti Chopra) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जोमैटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें. अगर सज्जन मासूम है (मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमें महिला को दंडित करने में मदद करें.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Mar 2021, 05:10:04 PM
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra (Photo Credit: फोटो- @parineetichopra Instagram)

highlights

  • परिणीति ने किया डिलीवरी ब्वॉय कामराज का सपोर्ट
  • कामराज पर हितेशा चंद्रानी ने गंभीर आरोप लगाए
  • डिलीवरी ब्वॉय को पुलिस ने गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:

जोमैटो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. इस बार जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज पर आरोप है कि उसने फूड की डिलीवरी करते वक्त महिला के साथ ना सिर्फ बदतमीजी की बल्कि उसके साथ मारपीट भी किया. बेंगलुरु में कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandrani) ने डिलीवरी ब्वॉय कामराज (Kamaraj) पर बदतमीजी करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं कामराज का कहना है कि वो जाम में फंसने के कारण सिर्फ 40-45 मिनट लेट हो गया था. जिसके कारण महिला ने उसे खूब गालियां दी थीं. उसने कहा कि उसने महिला के साथ कोई बदतमीजी नहीं की है. महिला ने उसे झूठा फंसा दिया है.

वहीं कामराज के सपोर्ट में अब कई सेलेब्स भी सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी इस मामले में कामराज (Kamaraj) का सपोर्ट किया है. परिणीति (Parineeti Chopra) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जोमैटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें. अगर सज्जन मासूम है (मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमें महिला को दंडित करने में मदद करें. यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है. कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं.' परिणीति ने लिखा कि सच का पता लगाएं. अगर इस शख्स को बेवजह फंसाया जा रहा है तो ऐसा करने वाली महिला को उसे पहुंची पीड़ा की भरपाई करनी पड़ेगी. परिणीति का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अभिनेत्री की सराहना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- #MeToo मामले में पाक सिंगर मीशा शफी को 3 साल की सजा, इस एक्टर पर लगाया था आरोप

ये है विवाद

डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने महिला से बदतमीजी की और उसको नाम की पर मुक्का मार दिया था. इस घटना में घायल महिला ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर न केवल अपनी बात रखी, बल्कि डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत भी की थी. हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि डिलिवरी ब्वॉय कामराज ने उसके साथ मारपीट की, जिसकी वजह से उसकी नाक की हड्डी टूट गई. महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कामराज को अरेस्ट कर लिया है. 

डिलीवरी ब्वॉय का पक्ष

ये भी पढ़ें- 56 के हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट, जन्मदिन पर पढ़ें आमिर खान के कुछ अनसुने किस्से

वहीं डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने महिला के सभी आरोपों को खारिज किया है. कामराज ने कहा मीडिया को बताया कि जब वह डिलीवरी देने उसके घर पहुंचा तो खाना देकर उसने महिला से पैसे मांगे और ट्रैफिक जाम में फंसने की वजह से हुई देरी के लिए माफी भी मांगी. लेकिन उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और देरी से आने के लिए झगड़ा करने लगी. उसने मुझे अपशब्द बोलने शुरू कर दिए. दरवाजे के पास एक चप्पल रखी हुई थी. उसने उस चप्पल को उठाया और मुझको पीटना शुरू कर दिया.'' उसने आगे कहा, ''मैं पूरी तरह से हैरान रह गए. अपने आप को बचाने के लिए मैंने उसके हाथ को हिट किया. उसने उंगली में रिंग पहन रखी थी. यह रिंग ही उसकी नाक में लग गई और वह घायल हो गई. मैंने उसको मुक्का नहीं मारा. मैं बुरी तरह से डर गया था, जिसके बाद मैं उस जगह से निकल गया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Mar 2021, 05:10:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.