News Nation Logo

डायरेक्टर एसपी जननाथन का निधन, पहली फिल्म में मिला था नेशनल अवॉर्ड

नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर एसपी जननाथन (SP Jananathan) का निधन हो गया है. 61 साल के जननाथन को कार्डियक अरेस्ट आया था और वे गंभीर हालत में चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Mar 2021, 05:45:04 PM
SP Jananathan

SP Jananathan (Photo Credit: फोटो- @shrutihaasan Twitter)

highlights

  • 61 साल की उम्र में हुआ निधन
  • 11 मार्च को अपने घर में बेहोश मिले थे
  • तमाम सितारों ने जताया शोक

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर और नैशनल अवॉर्ड (National Film Award) जीत चुके एसपी जननाथन (SP Jananathan) का 61 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था और वे गंभीर हालत में चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे थे. जननाथन गुरुवार को अपने घर पर बेहोशी की हालत में पाए गए थे जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें बचाने की काफी की, लेकिन वे उन्हें बचा नहीं सके. 11 मार्च को वे अपने घर में बेहोश पाए गए थे, जिसके बाद से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक जननाथन गुरुवार को अपनी फिल्म की एडिटिंग करने के बाद लंच करने के लिए घर आ गए थे। जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो उनके असिस्टेंट उनके घर पहुंचे जहां उन्हें बेहोशी की हालत में पड़े हुए देखा गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें आज मृत घोषित कर दिया. वे अपनी आने वाली फिल्म ‘लाबाम’ (Laabam) के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में लगे हुए थे. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विजय सेतुपति और श्रुति हासन हैं.

यह भी पढ़ें- जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट वायरल

श्रुति हासन ने जताया शोक

एसपी जननाथन के निधन पर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने शोक जताया. श्रुति ने एसपी जननाथन के निधन पर शोक जताते हुए उनकी फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा कि 'भारी मन के साथ हम एसपी जननाथन सर को अलविदा कह रहे हैं. आपके साथ काम करना मेरा सौभग्य था सर. आपके शब्दों और समझदारी का शुक्रिया, आप हमेशा मेरे ख्यालों में रहेंगे. उनके परिवार को मेरी सांत्वनाएं.

बता दें कि जननाथन की आखिरी फिल्म लाबम है, जो कि अभी तक रिलीज नहीं हुई है. इस फिल्म में श्रुति हासन काम कर रही हैं. इस फिल्म में विजय सेतुपति हीरो हैं. ये फिल्म जरूरी सामाजिक सन्देश देने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का रिलीज होना अभी बाकी है.  

विजय सेतुपति की आंखों से निकले आंसू

यह भी पढ़ें- #MeToo मामले में पाक सिंगर मीशा शफी को 3 साल की सजा, इस एक्टर पर लगाया था आरोप

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘लाबाम’ (Laabam) के हीरो विजय सेतुपति को जब जननाथन के निधन की सूचना मिली, तो वे काफी भावुक हो गए. जननाथन के निधन की सूचना मिलने पर उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े. बता दें कि जननाथन जब अस्पताल में भर्ती थे, विजय सेतुपति उनसे मिलने अस्पताल गए थे और वे वहां भी उनकी हालत देखकर रो पड़े थे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Mar 2021, 05:17:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो