News Nation Logo
Banner

करणी सेना की अब अक्षय कुमार पर नजरें टेढ़ी, 'पृथ्वीराज' को लेकर कही ये बात

करणी सेना ने कहा है कि 'जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.'

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 May 2021, 08:35:53 AM
prithviraj

prithviraj (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है फिल्म
  • करणी सेना ने फिल्म का टाइटल बदलने की धमकी दी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्मों का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी कई फिल्में पूरी तरह से पर्दे पर आने को तैयार हैं, लेकिन कोरोना के कारण रिलीज नहीं हो पा रही हैं. इसी बीच उनकी फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. अक्की की ये फिल्म करणी सेना (Karani Sena) की नजरों में चढ़ गई है, और करणी सेना ने इस फिल्म को लेकर खिलाड़ी कुमार को स्पष्ट चेतावनी दी है. 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की जब से घोषणा हुई है, तभी से इस फिल्म को लेकर फैन्स में एक खास क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन करणी सेना ने फिल्म को लेकर मेकर्स को धमकी दी है. 

ये भी पढ़ें- बॉलिवुड के मशहूर निर्माता रयान स्टीफन का निधन 

करणी सेना ने फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है. करणी सेना ने कहा है कि 'जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.' करणी सेना ने आगे कहा कि टाइटल बदने के साथ-साथ उनकी और भी शर्ते हैं. मांग की गई है कि रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए.

करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा कि 'अगर वह हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें इसका भारी परिणाम भुगतना होगा. फिल्म 'पद्मावत' के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा.' अब मेकर्स के इस पर जवाब का हर किसी को इंतजार है.

ये भी पढ़ें- फिर से चर्चा में आईं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल

बता दें कि अक्षय कुमार ने 2019 में अपने जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. एक ट्वीट के साथ अक्षय ने कहा था कि 'मेरे जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के बारे में साझा करने के लिए उत्साहित हूं, मैं अपनी सबसे बड़ी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में एक नायक की भूमिका निभाने के लिए विनम्र हूं, जिसे मैं उसकी वीरता और मूल्यों के लिए देखता हूं- सम्राट पृथ्वीराज चौहान. डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म को आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया जा रहा है.'

First Published : 30 May 2021, 08:35:53 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.