News Nation Logo

बॉलिवुड के मशहूर निर्माता रयान स्टीफन का निधन

रयान द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी फिल्म कियारा आडवाणी स्टारर इंदू की जवानी थी. इसके अलावा उन्होंने कई टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था- देवी. रयान को इस शॉर्ट फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 29 May 2021, 04:29:51 PM
Ryan Stephen

Ryan Stephen (Photo Credit: गूगल)

highlights

  • रयान के जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है
  • कई बॉलीवुड हस्तियों ने रयान के निधन पर दुख जताया है

 

मुंबई:

मशहूर फिल्मकार रयान स्टीफन का कोरोना वायरस के कारण शनिवार सुबह निधन हो गया. रयान के जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. कियारा आडवाणी से लेकर वरुण धवन तक, कई बॉलीवुड हस्तियों ने रयान के निधन पर दुख जताया है. रयान द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी फिल्म कियारा आडवाणी इंदू की जवानी की स्टार कियारा आडवाणी ने रयान स्टीफन के निधन पर उनकी एक फोटो अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- हमारे प्यार रयान जल्दी चले गए. निर्देशक सुपर्ण वर्मा ने लिखा – जीवन क्रूर है. लेकिन आप दयालु थे. रयान, एक क्रूर दुनिया में आपकी करुणा के लिए धन्यवाद. मुझे खुशी है कि हमने कुछ कहानियों पर साथ काम किया, उन्हें लिखने का आनंद आपकी वजह से था. आप अपने पीछे बहुत से लोग छोड़ जाते हैं जो आपसे प्यार करते हैं. भगवान आपका भला करे.

वहीं दिया मिर्जा ने रयान के निधन की खबर वाले सुपर्ण वर्मा के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए लिखा- दिल टूट गया. रयान उन सबसे अच्छे इंसानों में से एक थे, जिन्हें मैंने कभी जाना. वरुण धवन ने रयान स्टीफन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- RIP Ryan. सुपर्ण वर्मा के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा- यह हम सभी के लिए बहुत चौंकाने वाला है जो इस अच्छी आत्मा को जानते थे. यह वास्तव में सच नहीं हो सकता. मुझे तुम्हारी याद आएगी मेरे दोस्त रयान. आलिया भट्ट ने भी रयान के निधन पर दुख जताते हुए उनकी एक फोटो अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. 

रयान स्टीफन बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले दो दशकों से काम कर रहे थे. रयान स्टीफन ने मनोरंजन जगत में एक फिल्म मैगजीन के साथ एक क्लब रिपोर्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. इस दौरान उन्होंने शोटाइम और स्टारडस्ट जैसे पब्लिशर्स के साथ काम किया. इतना ही नहीं, उन्होंने वेब-पोर्टल माज़ा मीडिया में एक फिल्म सलाहकार के रूप में भी काम किया था. उन्होंने विभिन्न कार्यों के लिए एमटीवी, जूम, ज़ी और 9एक्सएम जैसे टीवी चैनलों के साथ भी काम किया. थोड़े समय के लिए उन्होंने जिस्म, पाप, रोग और एलओसी जैसी फिल्मों के पीआर का काम भी संभाला. इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में काम करने लगे. रयान द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी फिल्म कियारा आडवाणी स्टारर इंदू की जवानी थी. इसके अलावा उन्होंने कई टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था- देवी. रयान को इस शॉर्ट फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 May 2021, 04:29:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.