logo-image

फिर से चर्चा में आईं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) को सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में लेकर आए थे. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' (Lucky: No Time for Love) से बॉलीवुड में एंट्री की तो सभी चौंक गए थे. 

Updated on: 28 May 2021, 03:35 PM

highlights

  • फिर से चर्चा में आईं स्नेहा उल्लाल
  • सोशल मीडिया पर शेयर की ब्राइडल फोटो
  • लोग बोले- जोधा लग रही हैं

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती की तो पूरी दुनिया दिवानी है. कहते हैं इस दुनिया में हर किसी का हमशक्ल होता है. कई बॉलीवुड सितारों के भी हमशक्ल हैं. इन सितारों में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी शामिल हैं. ऐश की एक नहीं कई हमशक्ल हैं. एक ने तो बॉलीवुड में काम भी किया है. जी हां हम बात कर रहे हैं स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) की. स्नेहा उल्लाल को सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में लेकर आए थे. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' (Lucky: No Time for Love) से बॉलीवुड में एंट्री की तो सभी चौंक गए थे. 

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण 'सेवन हैप्पी वुमन' की सूची में शामिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

फिर से चर्चा में आईं स्नेहा उल्लाल

उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही कोई कमाल ना कर सकी हो, लेकिन अपनी पहली फिल्म के साथ ही स्नेहा सुर्खियों में आ गई थीं. उन्हें ऐश्वर्या राय से कम्पेयर किया गया. हालांकि बाद में स्नेहा ने बॉलीवुड से अलविदा कह दिया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हो गईं. अब स्नेहा उल्लाल एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया है. उनका ये फोटोशूट वायरल है. हर कोई उन्हें ऐश्वर्या से कम्पेयर कर रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

अब एक बार फिर स्नेहा काफी चर्चाओं में हैं. इसके पीछे कारण उनकी एक तस्वीर हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में लोग उन्हें जोधा बता रहे हैं. स्नेहा ने जो फोटोशूट शेयर किया है, वो ब्लैक एंड व्हाइट है. फोटो में वो ईयररिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. माथे पर लगी बिंदी और राजस्थानी बोरला उनके लुक को शानदार बना रहा है. उन्होंने कैप्शन में भी व्लैक एंड व्हाइट हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. फैंस उनकी तुलना ऐश्वर्या से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- NCB ने ड्रग्‍स केस में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

इस वजह से छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं एक बात साफ कर दूं, मुझे बॉलीवुड में किसी वापसी की जरूरत नहीं है. क्योंकि वापसी उस वक्त होती है जब आप किसी चीज को जानबूझकर छोड़ देते हैं, और दोबारा वापस आने की कोशिश करते हैं, लेकिन मैंने कभी इंडस्ट्री को नहीं छोड़ा. मैं फिल्मों से दूर बस अपनी बिगड़ी तबीयत के चलते गई थी. 

एक्ट्रेस ने आगे बताया था कि उन्हें खून से जुड़ी बीमारी हुई है जिसका नाम ‘ऑटो-इम्यून डिसऑर्डर’ (Autoimmune disorder) है. इस बीमारी के चलते उनका अपना इम्यून सिस्टम ही उन्हें बीमार रखता था. उन्होंने बताया कि उनका खून बहुत पतला भी हो गया था. जिस वजह से एक्ट्रेस 30 से 40 मिनट से ज्यादा खड़ी भी नहीं हो पाती थीं. यही वजह थी कि एक्ट्रेस को काम छोड़ना पड़ा.