logo-image

दीपिका पादुकोण 'सेवन हैप्पी वुमन' की सूची में शामिल

चोपार्ड के सह-अध्यक्ष और कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले ने हैप्पी डायमंड्स को मूर्त रूप देने के लिए अद्वितीय प्रभाव वाले नामों को चुना है.

Updated on: 28 May 2021, 02:56 PM

highlights

  • दीपिका ने 'हैप्पी डायमंड' अभियान के तहत चोपर्ड की 'सेवन हैप्पी वुमन' सूची में जगह बनाई
  • चोपार्ड के सह-अध्यक्ष और कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने 'हैप्पी डायमंड' अभियान के तहत चोपर्ड की 'सेवन हैप्पी वुमन' सूची में जगह बनाई है. सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी शामिल हैं. चोपार्ड के सह-अध्यक्ष और कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले ने हैप्पी डायमंड्स को मूर्त रूप देने के लिए अद्वितीय प्रभाव वाले नामों को चुना है. "मैसन के सात दोस्त, जो अपने-अपने तरीके से, दुनिया में रहने और युग की भावना के मालिक होने के एक मजबूत, स्वतंत्र, आनंदमय तरीके का प्रतिनिधित्व करते हैं. दीपिका पादुकोण, अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी सभी ने अपने समय के कोड को इस तरह से समझ लिया है कि वे एकवचन और उदार दोनों तरह से अपनी राह दिखा सकें." उनकी शक्तिशाली आवाजें हैं जो कैरिन शेफेले - कैरोलिन शेफेले की मां के साथ प्रतिध्वनित होती हैं - जिन्होंने एक बार कहा था, भविष्य के पहले स्केच के साथ हैप्पी डायमंड्स का सामना करना पड़ा, 'हीरे तब खुश होते हैं जब वे स्वतंत्र होते हैं.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं. दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो कोविड-19 महामारी के कारण देरी के बाद, कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है. इसके अलावा दीपिका पादुकोणकी एक और फिल्म जिसमें उनके को-एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे है उस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई  हैं, हालांकि फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. आखिरी बार दीपिका फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं.