News Nation Logo
Banner

अयोध्या में होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग

फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की जाएगी. उनकी हालिया फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है. 'रामसेतु' का निर्माण अक्षय की प्रोडक्शन हाउस करेगी

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Dec 2020, 05:28:28 PM
akshay kumar

अक्षय कुमार फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग अयोध्या में करेंगे (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से अनुमति मिलने के बाद अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग अयोध्या में करेंगे. सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, अभिनेता ने मंगलवार रात मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रात के खाने पर उप्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री ने सामाजिक संदेशों के साथ फिल्में बनाने को लेकर अक्षय के प्रयासों की सराहना की.

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह ने 'मनाली ट्रांस' पर किया जबरदस्त डांस, धूम मचा रहा है Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की. गौरतलब है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने नवंबर में दिवाली के दौरान राम सेतु नामक अपनी नई परियोजना की घोषणा की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें: आदिल हुसैन ने लंदन में शुरू की 'फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर' की शूटिंग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया था, 'इस दीपावली, आइए हम एक पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदशरें को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ें. इस बड़े कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यह हमारा विनम्र प्रयास है.' फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की जाएगी. उनकी हालिया फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है. 'रामसेतु' का निर्माण अक्षय की प्रोडक्शन हाउस करेगी.

First Published : 04 Dec 2020, 05:28:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ram Setu Akshay Kumar

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×