News Nation Logo
Banner

बदल गया अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम, अब यह होगा नया नाम

अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म के को-प्रोड्यूसर शबीना खान और तुषार कपूर ने एक राय होकर फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया

IANS | Updated on: 29 Oct 2020, 05:50:21 PM
laxmmi bomb

फिल्म लक्ष्मी बम का बदला नाम (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का नाम बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया है. यह फैसला सेंसर बोर्ड की सलाह पर किया गया है. अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म के को-प्रोड्यूसर शबीना खान और तुषार कपूर ने एक राय होकर फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी पुष्टि की है. फिल्म को राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी ने काम किया है. यह तमिल फिल्म मुमी 2 : कंचना का रीमेक है. फिल्म को 9 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होना है.

यह भी पढ़ें: शॉर्ट फिल्म 'ड्राइविंग मी क्रेजी' में नजर आएंगी गोविंदा की बेटी टीना, कही ये बात

यह भी पढ़ें: Modi Season 2 Trailer: 'मोदी सीजन 2' के ट्रेलर में दिखा पीएम नरेंद्र मोदी का CM से PM तक का सफर, देखें Video

फैन्स भी इस खबर पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों कई संगठनों ने भी फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था.

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत यह फिल्‍म पहले इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज की डेट टाल दी गई. फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म को तैयार किया गया है.

First Published : 29 Oct 2020, 05:50:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो