logo-image

Modi Season 2 Trailer: 'मोदी सीजन 2' के ट्रेलर में दिखा पीएम नरेंद्र मोदी का CM से PM तक का सफर, देखें Video

पीएम मोदी (PM Modi) की जिंदगी पर बेस्ड एक वेब सीरीज 'मोदी' (Modi) के दूसरे सीजन का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'मोदी सीजन 2: सीएम टू पीएम' (Modi Season 2 CM To PM) का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है

Updated on: 29 Oct 2020, 01:28 PM

नई दिल्ली:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से देश के प्रधानमंत्री का पद हासिल किया है. भारत के कई नौजवानों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आदर्श हैं. अब पीएम मोदी (PM Modi) की जिंदगी पर बेस्ड एक वेब सीरीज 'मोदी' (Modi) के दूसरे सीजन का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'मोदी सीजन 2: सीएम टू पीएम' (Modi Season 2 CM To PM) का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने लगवाई गौतम किचलू के नाम की मेहंदी, इस दिन बजेगी शहनाई

सीरीज के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. दर्शकों को मोदी सीजन 2: सीएम टू पीएम' (Modi Season 2 CM To PM) का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में प्रधानमंत्री के पिता का किरदार दर्शन जरीवाला और उनकी मां का किरदार प्राची शाह ने निभाया है. शो में महेश ठाकुर पीएम की भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मौनी रॉय की हो गई है सगाई! इस तस्वीर से फैंस को मिला इशारा

इस दमदार सीरीज को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है वहीं इसके  प्रोड्यूसर आशीष वाघ, हितेश ठक्कर और उमेश शर्मा हैं. इस सीरीज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री से देश की पीएम बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. शो को पांच अलग-अलग भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती में रिलीज किया जाएगा. देश के 14 वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जीवन पर आधारित यह वेब सीरीज 12 नवंबर 2020 को स्ट्रीम होगी.