logo-image

क्या मौनी रॉय की हो गई है सगाई! इस तस्वीर से फैंस को मिला इशारा

मौनी ने इंस्टाग्राम पर डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद से फैंस से कमेंट में पूछना शुरू कर दिया कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली है

Updated on: 29 Oct 2020, 10:12 AM

नई दिल्ली:

टीवी जगत से बॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी सगाई की खबरों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हाल ही में मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी डायमंड रिंग की फोटो शेयर की जिसके बाद से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि मौनी ने सगाई कर ली है. हम आपको बताएंगे आखिर इस तस्वीर का क्या है सच.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का लहंगा, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने एक पोस्ट से लोगों को शॉक्ड कर दिया. मौनी ने इंस्टाग्राम पर डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद से फैंस से कमेंट में पूछना शुरू कर दिया कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली है. फैंस को लगा कि कहीं मौनी ने लंदन में चुपके से सगाई तो नहीं कर ली. 

हालांकि जब लोगों ने मौनी की इस तस्वीर के साथ शेयर किया गया पोस्ट पढ़ा तो पूरा माजरा समझ में आया. पोस्ट से पता चला की मौनी एक ब्रैंड को प्रमोट कर रही थीं. ये फेमस ब्रैंड एंगेजमेंट रिंग्स बनाने के लिए जाना जाता है. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में किया जमकर डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

☘️🥀🌸🐚🌙🌞🍃🍂🌏🌱 ✨आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएँ✨

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि मौनी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. कभी वो नाव पर बैठकर गाना गाती नजर आती हैं तो कभी समंदर के किनारे इंजॉय करते हुए वीडियो शेयर करती हैं. वहीं बीते दिनों मौनी ने भगवान की भक्ति में एक अच्युतम केशवम गाया था. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले थे. 

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से एंट्री की थी. इसके बाद मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आ चुकी हैं. आने वाले समय में मौनी रॉय (Mouni Roy) मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रहास्त्र' में नजर आएंगी.