Banner
Banner

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' ने सुशांत की 'दिल बेचारा' को दी मात, तोड़े व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मुताबिक, फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा’ का भी व्यूअरशिप के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2020, 11:14:51 AM
laxmii

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ने तोड़ा दिल बेचारा का रिकॉर्ड (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. फैंस को अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 9 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) को भले ही क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज ना मिले हों लेकिन इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बोनी कपूर ने राखी बंधवाकर भी श्रीदेवी से की थी शादी, ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मुताबिक, फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा’ का भी व्यूअरशिप के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म ने दीवाली के खास मौके पर फैंस का दिल जीत लिया है. निर्देशक राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी साउथ की फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से NCB आज करेगी पूछताछ

फिल्म के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था जिसके बाद इसके नाम को बदला गया. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पहली बार एक किन्नर का किरदार निभाया है. फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. कियारा आडवाणी ने भी अपने अभिनय से दर्शकों को इंप्रेस कर दिया है. वहीं एक्टर शरद केलकर ने भले ही फिल्म में छोटा रोल निभाया है मगर वो दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रहे. इस फिल्म ने राघव लॉरेंस ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है.

First Published : 11 Nov 2020, 11:14:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.