logo-image

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की टीम पहुंची जैसलमेर, आज से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की पूरी टीम पहले ही तय शेड्यूल के मुताबिक जैसलमेर पहुंच चुकी है. सोशल मीडिया पर टीम की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए हैं जिनमें टीम एक साथ हवाई जहाज में नजर आ रही है

Updated on: 06 Jan 2021, 12:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेटेस फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग राजस्थान में फिल्मस्तान बनती जा रही स्वर्णनगरी जैसलमेर (Golden City Jaisalmer) में शुरू हो चुकी है. फिल्म की पूरी टीम पहले ही तय शेड्यूल के मुताबिक जैसलमेर पहुंच चुकी है. सोशल मीडिया पर टीम की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए हैं जिनमें टीम एक साथ हवाई जहाज में नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक है ये बच्ची

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक गैंगस्टर और कृति सैनन (Kriti Sanon) एक पत्रकार की भूमिका में हैं. कहानी में मोड़ तब आता है, जब इन दोनों की आपस में मुलाकात होती है और ये साथ में अपने किसी जुनून की तलाश में निकलते हैं. फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में पहली बार अरशद वारसी और अक्षय (Akshay Kumar) साथ में एक्शन कॉमेडी करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: अब NCB के रडार पर आईं अर्जुन रामपाल की बहन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वहीं अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) 'सुपर 30' और '83' के बाद अब 'बच्चन पांडे' में साजिद नाडियाडवाला के साथ तीसरी बार काम करने जा रहे हैं. यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. वहीं कृति सैनन (Kriti Sanon और पंकज इससे पहले 'लुक्का चुप्पी' में काम कर चुके हैं. जैसलमेर में 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग करीब दो माह तक चलने की संभावना जताई जा रही है.  'बच्चन पांडे' इस साल ही रिलीज होगी. अक्षय साजिद, कृति सैनन (Kriti Sanon) और फरहाद इससे पहले 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक साथ नजर आए थे.