logo-image

बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक है ये बच्ची

दीपिका के पति रणवीर सिंह ने बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर दीपिका के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी

Updated on: 06 Jan 2021, 11:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 5 जनवरी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारी सी बच्ची की तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ये प्यारी मुस्कुराती हुई बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. दीपिका के पति रणवीर सिंह ने बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर दीपिका के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मेरी जिंदगी, मेरी जान, मेरी गुड़िया.'  इस क्यूट तस्वीर में दीपिका खिलखिला कर हंसती हुईं नजर आ रही हैं. दीपिका की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक और रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

यह भी देखें: PHOTO: दीपिका पादुकोण ने कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू, बाद में बनीं बॉलीवुड की मस्तानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'बीवी नंबर 1.' तस्वीर में रणवीर और दीपिका ब्लैक कलर के आउटफिट में रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. दीपिका को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी. इन सेलेब्स में सबसे खास थीं दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: अब NCB के रडार पर आईं अर्जुन रामपाल की बहन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आलिया ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीर इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा, 'डीपी जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमेशा से ही खूबसूरती और मजबूती की प्रेरणा रही हैं. आपको मेरा ढेर सारा प्यार.'

बता दें कि रणवीर सिंह ने अपनी बीवी नंबर 1 के साथ न्यू ईयर राजस्थान के रणथंभौर में सेलिब्रेट किया था.  सोशल मीडिया पर दोनों के इस ट्रिप की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. इस ट्रिप की खास बात यह थी कि रणबीर कपूर ने भी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और परिवार वालों के साथ रणथंभौर में ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. इस दौरान नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर बेटे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर भी शेयर की.