logo-image

रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी 'Thank God', अब भगवान भरोसे है फिल्म!

अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया. जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव रिएक्शन मिला. लेकिन अब लग रहा है कि ये फिल्म मुश्किल में पड़ गई है.

Updated on: 14 Sep 2022, 03:03 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया. जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिला. लेकिन अब लग रहा है कि उनकी ये फिल्म रिलीज से पहले ही मुश्किल में आ गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म के खिलाफ उत्तर प्रदेश के जौनपुर कोर्ट में हिमांशु श्रीवास्तव नाम (Himanshu Srivastav on Thank God) के वकील ने केस दर्ज करवाया है. उन्होंने फिल्म के खिलाफ धर्म का मजाक उड़ाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद से ये मामला चर्चा में आ गया है. 

श्रीवास्तव ने अपनी याचिका (Petition against Thank God) में कहा कि अजय देवगन सूट पहने हुए चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं. एक सीन में तो वह चुटकुले सुनाते हैं और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं. उनका कहना है, "चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वह एक आदमी के अच्छे-बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखते हैं. देवताओं का ऐसा चित्रण एक अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है, क्योंकि इससे धार्मिक भावनाओं आहत होती हैं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अब बात कर ली जाए, फिल्म के ट्रेलर की, जिसको लेकर ये बवाल मचा है. ट्रेलर (Thank God trailer out) में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ का कार चलाते हुए एक्सिडेंट हो जाता है. जो मरकर सीधे चंद्रगुप्त के दरबार में पहुंच जाते हैं. फिर चंद्रगुप्त यानी अजय देवगन की एंट्री होती है. जहां वो सूट-बूट पहने अपनी सभा में दिखाई पड़ते हैं. इस दौरान अजय कुछ इंटेंस डायलॉग बोलते हैं. जिनमें से एक होता है, 'तुम जानते हो इंसानों की सबसे बड़ी गलती क्या है? तुम भगवान को तो मानते हो, लेकिन भगवान की एक नहीं मानते'. इस तरह के कुछ अन्य डायलॉग्स भी सुनने को मिलते हैं. इस ट्रेलर पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए थे. साथ ही ये फिल्म भी 25 अक्तूबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Thank God release date) होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन इस बीच हाल ही में फिल्म के खिलाफ जो याचिका दायर की गई है. उसके बाद देखना होगा कि फिल्म का क्या अंजाम होता है?