logo-image

आशा भोंसले ने इंडियाज बेस्ट डांस 2 के कंटेस्टेंट को छोटी हेलेन कहा

आशा भोंसले ने इंडियाज बेस्ट डांस 2 के कंटेस्टेंट को छोटी हेलेन कहा

Updated on: 03 Dec 2021, 03:25 PM

मुंबई:

आशा भोसले इंडियाज बेस्ट डांस 2 में एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी। उन्होंने शो की प्रतियोगी सौम्या की प्रशंसा की और उन्हें छोटी हेलेन कहा। अनुभवी गायिका सौम्या के बेली डांसिंग कौशल से बहुत प्रभावित हुई है।

1980 के दशक की फिल्म अलीबाबा और 40 चोर के गाने खतूबा गाने पर डांस करते हुए इस प्रतियोगी ने दिग्गज गायिका को अपना फैन बना लिया।

उन्होंने बेली डांसिंग के लिए अपनी पसंद साझा की और कोरियोग्राफर वर्तिका झा की भी सराहना की।

भोसले कहा, मुझे नृत्य के रूप में बेली डांसिंग पसंद है। आपने आज जो किया है, मैं विशेष रूप से दुबई में ऐसे प्रदर्शन देखने जाती हूं। सौम्या, आप एक विशेष डांसर हैं।

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि मैं आपको प्रशंसा के प्रतीक के रूप में नटराज देना चाहती हूं। मेरे लिए, आप छोटी हेलेन हैं। इसके अलावा, वर्तिका, आप एक महान कोरियोग्राफर हैं। आपने वास्तव में इस अभिनय को खूबसूरती से व्यवस्थित किया है

इंडियाज बेस्ट डांस 2 को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.