News Nation Logo
Banner

पुनर्जन्म ले चुके हैं Sidharth Shukla ! Shehnaaz Gill ने उनकी मौत के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी

शहनाज़ गिल के और सिद्धार्थ शुक्ल के फैंस हमेशा इसी दिन का इंतज़ार करते थे कि कब शहनाज़ खुल कर सिद्धार्थ शुक्ल के बारें में बात करेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 27 Jan 2022, 12:45:10 PM
article collage 02

Sidharth Shukla की मौत के बाद फुट पड़ी Shehnaaz Gill (Photo Credit: newsnation)

New Delhi:  

पंजाब की कटरीना कहे जाने वाली और बिग बॉस 13( Big Boss 13) फेम शहनाज़ गिल( Shehnaaz Gill) ने पहली बार मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla) के मौत बात इस बारे में बात की. शहनाज़ गिल के और सिद्धार्थ शुक्ल के फैंस हमेशा इसी दिन का इंतज़ार करते थे कि कब शहनाज़ खुल कर सिद्धार्थ शुक्ला के बारें में बात करेंगी. अपना हाल बताएंगी लेकिन ऐसा कभी मुमकिन नहीं हो सका. बता दें कि इस बार शहनाज़ ने खुल कर लोगों से इस बारें में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वे सिद्धार्थ को खोने के सदमे से बाहर निकलीं और अब वो क्या सोचती हैं. शहनाज का ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी( Bk Shivani) के साथ बातचीत का वीडियो देख मालूम पड़ता है कि एक्ट्रेस ने आध्याम‍िकता का रास्ता चुन लिया है. जिससे अब वह खुद को एक पाजिटिविटी के तरफ ले जाकर अपनी  जिंदगी नार्मल लोगों की तरह दुबारा शुरू कर रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- स्टेज पर Parineeti Chopra की ड्रेस ने छोड़ा उनका साथ, कैमरे में कैद हुआ था Oops Moment

गुरु मां के सामने खुलकर बोलीं शहनाज 

शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी के साथ बातचीत का वीड‍ियो शेयर किया. बीके श‍िवानी दिवंगत एक्टर और शहनाज के सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की गुरु मां हैं. शहनाज और बीके श‍िवानी के इस बातचीत का वीड‍ियो, शहनाज के फैंस के लिए नए साल के तोहफे की तरह है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KR!$H@ (@kr1_5ha)

वे कहती हैं- 'किसी ना किसी का कोई चला ही जाता है. तो मुझे लगता है, जो मैंने भी अनुभव किया क‍ि हमें ये नहीं सोचना चाह‍िए कि हमें और जीना था या हमारा ये पूरा नहीं हुआ...हमें ये सोचना चाह‍िए कि हमारी कितनी अच्छी यादें हैं, मैं अब soul concious हूं.  मैं अब ये सोचती हूं कि उस आत्मा (सिद्धार्थ) ने मुझे कितना ज्ञान दिया, मैं नासमझ थी, लोगों की परख नहीं थी, तो उस व्यक्ति ने मुझे इतना कुछ स‍िखाया जिंदगी के बारे में, उस परमात्मा (ऊपरवाला) ने ही मुझे उस आत्मा से मिलाया है.'  

सिद्धार्थ का पुनर्जन्म! 

इस बातचीत में शहनाज ने सिद्धार्थ के पुनर्जन्म पर भी चर्चा की. कहती हैं- 'उनकी जर्नी पूरी हो चुकी है. उनका कपड़ा बदल चुका है, वे कहीं ना कहीं आ चुके हैं. उनका चेहरा बदल चुका है, पर वे इस रूप में आ चुके हैं. उनका मेरे साथ ये संपर्क बंद हो चुका है, पर शायद ये आगे भी जारी रहेगा...' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fan Page of ; sidnaazians ❤️ (@sidnaaz_arshiya)

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan and Kareena Kapoor करने वाले हैं 19 साल बाद स्क्रीन शेयर

लुक्स के साथ-साथ सोच भी बदल गई -

शहनाज़ गिल को लोगों ने बिग बॉस 13 में चबी लुक्स, चुलबुली सी हस्ते खेलते में देखा है. अपनी बचकानी बातों से उन्होंने सबका दिल तो जीता साथ ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह भी बना ली. लेकिन यही बचकानी बात करने वाली शहनाज़ अब काफी बदल चुकी हैं. पिछले साल शहनाज के सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज को बड़ा झटका लगा था. इस हादसे ने शहनाज को बुरी तरह से तोड़ दिया था, लेक‍िन अब शहनाज इस सदमे से उबर रही हैं. नए साल पर शहनाज ने भी नई शुरुआत की है. शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को उनका ये रूप काफी पसंद आ रहा है. जिस तरह से उन्होंने अपने आप को मजबूत बनाया है वो एक मिसाल कायम कर रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह बने पिता, पत्नी हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

First Published : 27 Jan 2022, 12:35:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.