logo-image

Hrithik Roshan and Kareena Kapoor करने वाले हैं 19 साल बाद स्क्रीन शेयर

ऋतिक और करीना की केमिस्ट्री ने हमेशा जादू बिखेरा है और ऐसा लग रहा है कि उनके प्रशंसकों को यह जादू एक बार फिर देखने को मिलने वाला है. 

Updated on: 26 Jan 2022, 09:00 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लगभग 19 साल पहले फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' (Main Prem Ki Deewani Hoon) में ऑनस्क्रीन देखा गया था. कभी खुशी कभी गम की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जा सकता है और ऐसा जल्द ही हो सकता है. ऋतिक और करीना की केमिस्ट्री ने हमेशा जादू बिखेरा है और ऐसा लग रहा है कि उनके प्रशंसकों को यह जादू एक बार फिर देखने को मिलने वाला है. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक आपको बता दें कि ऋतिक और बेबो को एक साथ एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है.

ऋतिक और करीना दोनों को एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता द्वारा एक साथ एक फिल्म के लिए संपर्क किया गया है और इसे जंगल पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म का शीर्षक 'उलज' है और फिल्म एक बहुत ही प्रारंभिक प्रक्रिया के तहत है. बेबो कुछ दिनों में एक स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के लिए जाएंगी और उसके बाद ही सब कुछ फाइनल करेंगी. ऋतिक ने भी अभी तक मंजूरी नहीं दी है. अगर ये दोनों सितारे 'हां' कहेंगे तो ही निर्माता बजट बनाने की प्रक्रिया शुरू करेंगे. यह बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है और ज्यादातर शूटिंग मुंबई से बाहर ही होगी. लेकिन, अभी कुछ भी ठोस नहीं है.

यह भी पढ़ें: सब छोड़ देखिए amazon prime video पर ये खास फिल्में

 ऋतिक और बेबो को आखिरी बार 2003 में रिलीज हुई मैं प्रेम की दीवानी हूं में एक साथ देखा गया था. लगभग दो दशक हो गए हैं जब प्रशंसकों ने उन्हें एक साथ एक फिल्म में नहीं देखा है और ऐसा लग रहा है कि इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. उनकी एक साथ हिट फिल्म करण जौहर की कभी खुशी कभी घूम थी और तब से उनकी जोड़ी टिनसेल टाउन में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन गई.

वर्तमान में, ऋतिक अपनी अगली फिल्म फाइटर की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं, जबकि करीना आमिर खान के साथ लाल सिंग चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं.