logo-image

सब छोड़ देखिए amazon prime video पर ये खास फिल्में

बीते रोज ही कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म में कार्तिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं.

Updated on: 26 Jan 2022, 07:15 PM

नई दिल्ली :

बीते 5 वर्षों के दौरान भारत में जिस तरह से वेब सीरीज की डिमांड बढ़ी है और फ़िल्मी दुनिया के शागिर्दों ने लोगों की पसंद के अनुसार अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया है, उससे साफ दिखता है कि भारत में खासकर वेब सीरीज की दुनिया काफी आबाद होने वाली है और अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, एरोस नाव, एमएक्स प्लेयर समेत अन्य ओटीटी प्लैटफॉर्म इसका जरिया बन रहे हैं. बीते रोज ही कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म में कार्तिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं. हालांकि इससे पहले भी ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिसे आपको जरूर देखनी चाहिए. तो चलिए हम आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों में नाम जिनको आपको जरूर देखना चाहिए. 

बेलबॉटम और POW युद्ध के बंदी

स्वतंत्रता दिवस के मद्देजनर 13 अगस्त को वॉर प्रिजनर की दास्तां बयां करती वेबसीरीज पीओडब्ल्यू बंदी युद्ध के रिलीज हुई है. यह वेबसीरीज आपको रोमांचित करने वाली है. वहीं, 19 अगस्त को भारतीय खुफिया जासूस की कहानी कहती फिल्म बेलबॉटम रिलीज हो रही है. फिल्म में 1980 का दशक देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार, वानी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में हैं.

मलिक(मलयालम) 

मलिक, एक राजनीतिक थ्रिलर है, यह सुलेमान मालिद (फहाद फासिल) की कहानी है, एक करिश्माई नेता जिसे अपने समुदाय के लोगों से निस्वार्थ प्यार और वफादारी मिली, जो अपने लोगों को बचाने के लिए आधिकारिक ताकतों के खिलाफ क्रांति का नेतृत्व करता है. अलग-अलग समय की कहानी कहती ये फिल्म मलिक. अपराध, मौत और दर्द से भरे अतीत की कहानी है, जिसमें एक किशोर अपराधी फ्रेडी के बारे में बताया गया है, जिसे सलाखों के पीछे रहते हुए, अपने चाचा सुलेमान को खत्म करने का काम सौंपा गया है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म का निर्देशन महेश नारायणन ने किया है.

एच.ई.आर.किड कुडी

अपने अब तक के सबसे बड़े मिशन की शुरुआत करते हुए, किड कुडी इस अंतर-ब्रह्मांडीय प्रदर्शन में चंद्रमा पर एक नया समुदाय स्थापित करने के लिए पृथ्वी से प्रस्थान करता है. अपने एल्बम ‘मैन ऑन द मून III’ के ख़ास संगीत के साथ, कुडी ने अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष ऑर्केस्ट्रा के साथ सहयोग किया, जो दुनिया का पहला ऑर्केस्ट्रा है जिसमें नासा एम्स रिसर्च सेंटर, सेटी इंस्टीट्यूट और उनके बैकिंग बैंड के रूप में इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी के अंतरिक्ष वैज्ञानिक शामिल हैं. यह कार्यक्रम निगाह, आवाज़ और इस दुनिया से परे है.

यह भी पढ़ें : जब Bobby Deol को काम न मिलने पर नाइट क्लब में बनना पड़ा डीजे, फिर ऐसे बदले दिन

तमिल- सरपट्टा परंबरी/तेलुगु-सरपट्टा 

सरपट्टा एक तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1970 के दशक के मद्रास में उस दौर की बॉक्सिंग को दिखाता है. पा रंजीत द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले रजनीकांत के साथ काला और कबाली का निर्देशन किया था, इस फिल्म में आर्य मुख्य भूमिका में हैं जिन्होंने एक मुक्केबाज की भूमिका निभाई है.कहानी उत्तरी चेन्नई में दो गुटों, इडियप्पा परंबरई और सरपट्टा परंबरई के बीच हुए संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है.