News Nation Logo
Breaking
Banner

जब Bobby Deol को काम न मिलने पर नाइट क्लब में बनना पड़ा डीजे, फिर ऐसे बदले दिन

ल्मों में अपनी एक्टिंग से नाम कमाने वाले और धरम पाजी के छोटे बेटे बॉबी (Bobby Deol) 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस खास मौके पर हम आपको बॉबी के उस समय के बारे में बताएंगे, जब उन्हें नाइट क्लब में डीजे का काम करना पड़ा था.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Jan 2022, 07:03:58 PM
boby

बॉबी की जिंदगी में आया ऐसा समय (Photo Credit: @iambobbydeol Instagram)

नई दिल्ली:  

फिल्मों में अपनी एक्टिंग से नाम कमाने वाले और धरम पाजी के छोटे बेटे बॉबी (Bobby Deol) 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं. साल 1969 को धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने बॉबी को जन्म दिया था. इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी एक ऐसी बात बताने वाले हैं, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. जैसा कि आप जानते हैं कि बॉबी को अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और भाई सनी देओल (Sunny Deol) जितनी पॉपुलेरिटी नहीं मिली. हालांकि, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आ गया था, जब उन्हें काम न मिलने की वजह से नाइट क्लब में डीजे का काम करना पड़ा था. आज हम इसी बारे में आपको बताएंगे

सबसे पहले शुरुआत से शुरू करें तो बॉबी (Bobby Deol) ने साल 1977 में आई फिल्म 'धर्मवीर' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया. जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'बरसात' से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया. जिसमें उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई. बॉबी को इस फिल्म के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला. उन्होंने 'सोल्जर', 'हमराज', 'बादल', 'बिच्छु' जैसी कई बेहतरीन फिल्में की. हालांकि, फिर उन्हें काम मिलना बंद हो गया और ये समय काफी लंबा चला. उन्हें करीब 10 सालों तक कोई काम नहीं मिला. इस दौरान बॉबी (Bobby Deol) ने भी काम मांगने का प्रयास नहीं किया. जिसके बाद आखिरकार उन्होंने साल 2016 में दिल्ली के नाइट क्लब में डीजे का काम शुरु कर दिया. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bobby Deol (@iambobbydeol) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिर साल 2018 में भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें फिल्म 'रेस 3' (Race 3) का ऑफर दिया. वहीं, बॉबी को इसी दिन का इंतजार था. ऐसे में उन्होंने इस फिल्म में काम किया. जिससे उनकी किस्मत थोड़ी बदली. जिसके बाद एक्टर 'हाउसफुल 4' में दिखे. फिर उन्हें मिली वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram). ये वेब सीरीज उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई. जिसमें उन्होंने अपनी जी-जान लगा दी. जहां एक तरफ उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. वहीं, अब लोग उनकी सीरीज के अगले सीजन का इंतजार करने लगे. बता दें कि बॉबी ने आश्रम 1 के बाद इसके दूसरे सीजन में भी बेहतरीन एक्टिंग की. जिसके बाद अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bobby Deol (@iambobbydeol) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बॉबी (Bobby Deol) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने उस समय पर बात की, जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. उन्होंने बताया कि वो बिल्कुल हार चुके थे, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ा और हमेशा उनका साथ दिया.  

First Published : 26 Jan 2022, 07:03:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.