News Nation Logo
Banner

'बॉलीवुड क्वीन' से निपट नहीं सके अब 'खिलाड़ी' से संजय राउत ने लिया पंगा

कंगना और शिवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी घसीट लिया गया है. अब सवाल ये है कि आखिर अक्षय ही क्यों बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो भारत के बारे में कई बार विवादित बयान दे चुके हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Sep 2020, 11:31:25 AM
Akshay Kumar

कंगना के बाद अक्षय कुमार के पीछे पड़ी शिवसेना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना के बीच का विवाद अभी जारी ही था कि अब शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से भी पंगा ले लिया. दरअसल, बीते दिनों कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी, जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में हंगामा हो गया और कंगना के बयान से तिलमिलाई शिवसेना ने मुंबई स्थित उनके ऑफिस पर बीएमसी के जरिए बुलडोजर चलवा दिया. कंगना और शिवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी घसीट लिया गया है. अब सवाल ये है कि आखिर अक्षय ही क्यों बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो भारत के बारे में कई बार विवादित बयान दे चुके हैं लेकिन शिवसेना ने मुखपत्र सामना के संपादकीय में अक्षय कुमार पर ही निशाना साधा. हम आपको बताते हैं आखिर ये सब क्यों हुआ और क्या है पूरा मामला.

यह भी पढ़ें: कंगना को जवाब देने में भाषा की मर्यादा भूले शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक, किया ये Tweet

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच अचानक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को घसीटते हुए शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में संजय राउत ने लिखा है कि एक नटी (एक्ट्रेस) मुंबई में बैठकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के प्रति तू-तड़ाक की भाषा में बोलती है. उनको चुनौती देने की बात करती है और उस पर महाराष्ट्र की जनता द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जाती है, ये कैसी एकतरफा आजादी है?

संजय राउत (Sanjay Raut) ने आगे लिखा है, 'कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था. कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था. अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था. मुंबई ने उन्हें भी दिया ही है. मुंबई ने हर किसी को दिया है लेकिन मुंबई के संदर्भ में आभार व्यक्त करने में कई लोगों को तकलीफ होती है. दुनियाभर के रईसों के घर मुंबई में हैं. मुंबई का जब अपमान होता है ये सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं.

यह भी पढ़े: दक्षिण कोरिया में सुशांत सिंह राजपूत जैसा मामला आया सामने, एक्ट्रेस की संदिग्ध हालत में मौत

सामना में लिखी बातों से साफ होता है कि शिवसेना ने आरोप लगाया है कि जब कंगना ने मुंबई का अपमान किया तो अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स इस शहर के समर्थन में क्यों नहीं उतरे. लेकिन यहां एक सवाल ये भी उठता है कि शिवसेना ने अक्षय के नाम को ही क्यों चुना.

बता दें कि वेटरन ऐक्टर मनोज कुमार के बाद हिंदी सिनेमा में दूसरे भारत कुमार का तमगा अगर किसी को मिला है तो वो हैं अक्षय कुमार. अक्षय ने बीते वर्षों में कई देशभक्ति की फिल्में की हैं इसके साथ ही वो पीएम मोदी और उनके काम को भी पसंद करते हैं जैसा कि कंगना भी करती हैं. इससे साफ हो जाता है कि अक्षय भी कंगना की तरह ही शिवसेना की आंखों में खटकते हैं. जिस वजह से बॉलीवुड के फेमस सेलेब्स के बीच संजय राउत (Sanjay Raut) को सिर्फ अक्षय का नाम याद आया.

First Published : 15 Sep 2020, 11:31:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो