logo-image

दक्षिण कोरिया में सुशांत सिंह राजपूत जैसा मामला आया सामने, एक्ट्रेस की संदिग्ध हालत में मौत

एक्ट्रेस की मौत भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की तरह ही संदिग्ध हालात में हुई है. ओह-इन-हाइ (OhInhye) को उनके घर में बेहोश पाए जाने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई

Updated on: 15 Sep 2020, 10:00 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी 3 महीने बाद भी अनसुलझी है इसी बीच फेमस दक्षिण कोरियाई एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ (OhInhye) की मौत की खबर सामने आई है. एक्ट्रेस की मौत भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की तरह ही संदिग्ध हालात में हुई है. ओह-इन-हाइ (OhInhye) को उनके घर में बेहोश पाए जाने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

दक्षिण कोरियाई एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ (OhInhye) ने साल 2011 में फिल्म 'पाप ऑफ द फैमिली' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. ओह-इन-हाइ (OhInhye) तब काफी सुर्खियों में आई थीं जब वो अक्टूबर 2011 में 16 वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह शामिल हुई थीं.

यह भी पढ़ें: इस फेमस सुपरमॉडल को टैक्स चोरी के मामले में मिली 9 महीने की सजा

View this post on Instagram

A post shared by Oh In Hye FC (@ohinhyefanclub) on

यह भी पढ़ें: हिमाचल लौटीं कंगना ने उद्धव और आदित्य ठाकरे को घेरा, फिर दी ये चुनौती

इस फेस्टिवल में उनकी फिल्म 'रेड वैकैंस ब्लैक वेडिंग' दिखाई गई थी. ओह-इन-हाइ (OhInhye) ने 2013 में 'नो ब्रीथिंग' और 2014 में 'द प्लान' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया. ओह-इन-हाइ (OhInhye) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. ओह-इन-हाइ (OhInhye) की मौत के मामले की जांच पुलिस कर रही हैं. कोरियाई मीडिया में कई रिपोर्टों के अनुसार, आत्महत्या के एंगल की भी जांच की जाएगी.