logo-image

Disha Patani का नहीं हुआ ब्रेकअप, लेकिन सबकुछ नहीं चल रहा ठीक!

दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन बीते दिनों वो अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गई, जब उनके ब्रेकअप की खबरें आयी. जिसके बाद अब हाल ही में दिशा की एक स्टोरी चर्चा का विषय बन गई है.

Updated on: 17 Aug 2022, 07:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं. लेकिन बीते दिनों उनकी लव लाइफ (Disha Patani love life) सुर्खियों में आ गई. जिसकी वजह थी उनके ब्रेकअप की जानकारी सामने आना. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Disha Patani Tiger Shroff) ने ब्रेकअप कर लिया है. हालांकि, उसके बाद कुछ रिपोर्ट्स सामने आयी है. जिसमें बताया गया है कि वे अलग नहीं हुए हैं. कपल अभी भी साथ है और एक-दूसरे के साथ ज्यादा-से-ज्यादा समय बीता रहे हैं. इस बीच हाल ही में दिशा ने जो स्टोरी (Disha Patani instagram story) शेयर की है. उसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि टाइगर संग भले उनका ब्रेकअप (Disha Patani Tiger Shroff breakup) न हुआ हो, लेकिन उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा! तो क्या है पूरा मामला आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि दिशा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Disha Patani instagram page) से एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें लिखा है, 'अगर आपको अभी तक किसी ने नहीं बताया, तो सबकुछ ठीक हो जाएगा.' पिंकविला से जुड़ी रिपोर्ट में बताया गया है कि टाइगर और दिशा के बारे में उनके एक करीबी ने बताया है. जिसमें जानकारी दी गई है, 'दिशा- टाइगर के घर लगभग रोज जाया करती हैं. वो उनके साथ-साथ उनके परिवार के साथ भी काफी समय बिताती हैं, जब भी वो फ्री होती हैं.' इसके साथ ही जब पूछा गया कि क्या दोनों के ब्रेकअप की खबर महज पब्लिसिटी स्टंट है, जिस पर जवाब दिया गया कि ये ब्रेकअप की बात टाइगर या दिशा की तरफ से नहीं आयी है. 

खैर, बात कर ली जाए दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की तो दिशा (Disha Patani in Ek Villian Returns) जहां हाल ही में फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई दी थी. जिसे दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिएक्शन नहीं मिला. इसके अलावा एक्ट्रेस (Disha Patani upcoming movies) के पास फिल्म 'मलंग 2' (Disha Patani in Malang 2) है. मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर उनके साथ लीड रोल में हैं. वहीं, टाइगर (Tiger Shroff upcoming movies) के पास भी आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं. जिनमें 'वॉर 2', 'रैम्बो', 'गणपथ : पार्ट 1', 'बड़े मियां छोटे मियां' का नाम शामिल है.