News Nation Logo

लॉकडाउन में तमन्ना भाटिया के निकल आईं मूछें, ताव देते हुए Video हुआ Viral

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी लॉकडाउन की वजह से निकलीं मूछों पर ताव देती नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 May 2020, 12:43:51 PM
tammanah

तमन्ना भाटिया (Photo Credit: फोटो- @tamannaahspeaks Instagram)

नई दिल्ली:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी लॉकडाउन की वजह से निकलीं मूछों पर ताव देती नजर आ रही हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का ये मजेदार वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: करिश्‍मा कपूर का बनाया केक खाकर खुश हुईं करीना कपूर, कही दिल की बात

View this post on Instagram

Awesome 😊 #tamanna 😍

A post shared by ᴛᴀᴍᴀɴɴᴀᴀʜ ʙʜᴀᴛɪᴀ (@tamannaah__bhatia) on

View this post on Instagram

Super 😍😍 #tamanna 😍😍

A post shared by ᴛᴀᴍᴀɴɴᴀᴀʜ ʙʜᴀᴛɪᴀ (@tamannaah__bhatia) on

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. हालांकि तमन्ना की ये मूंझें असली नहीं हैं बल्कि किसी एप के फिल्टर का यूज करते हुए दिखाई दे रही हैं. लेकिन इन नकली मूंछों पर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जिस अंदाज में ताव दे रही हैं वो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: जब अपने संबंधों को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी थी माफी

बता दें कि हाल ही में एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में तमन्‍ना (Tamannaah Bhatia) और अब्‍दुल रज्‍जाक एक साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को देखते हुए ये बातें भी होने लगी हैं कि ये दोनों यानी तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक शादी करने वाले हैं. लेकिन बाद में सच्चाई का पता चला कि यह दुबई की थी जहां तमन्‍ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) गेस्ट के तौर पर मौजूद थे.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 May 2020, 12:43:51 PM

Related Tags:

Tamannaah Bhatia