News Nation Logo

तब्बू ने ज्वाइन की 'भूल भुलैया 2' की टीम, कार्तिक आर्यन ने ऐसे किया स्वागत

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने सेट पर तब्बू (Tabu) का मजाकिया अंदाज में स्वागत किया. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और निर्देशक अनीस बज्मी नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Mar 2021, 07:44:29 PM
Tabu

Tabu (Photo Credit: फोटो- @tabutiful Instagram)

highlights

  • 'भूल भुलैया 2' के सेट पर लौंटी तब्बू
  • तब्बू का कार्तिक आर्यन ने किया स्वागत
  • कार्तिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल बनने वाला है. इस फिल्म का नाम है 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)'. इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो गई थी, लेकिन कोरोना के कारण इसे रोकना पड़ा था. अब एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगीं. तब्बू ने आज फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन कर लिया है. तब्बू जब सेट पर पहुंची तो वहां उनका भव्य स्वागत किया गया. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने सेट पर तब्बू (Tabu) का मजाकिया अंदाज में स्वागत किया. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और निर्देशक अनीस बज्मी नजर आ रहे हैं. कार्तिक फिल्मों जिस तरह से चुलबुले नजर आते हैं, अपनी रियल लाइफ में भी वे उतने ही मजाकिया हैं. आज जब तब्बू फिल्म 'भूल भुलैया 2' के सेट पर पहुंचीं तो कार्तिक ने अपने ही अंदाज में उनका स्वागत किया. उन्होंने इसकी एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सेल्फी में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और निर्देशक अनीस बज्मी भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सभी हंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- रोमांटिक सीन को लेकर जब मिथुन से लड़ गई थीं हेमा मालिनी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

तस्वीर में दिख रहा है कि तब्बू एक सीसे के चैम्बर के अंदर बैठी हुई हैं. इस तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा- तब्बू जी वापसी पर स्वागत है. लेकिन, उन्होंने बाहर आने से मना कर दिया है. वो शूट के लिए ख़ुद का पोर्टेबल जे़ड प्लस प्लस बायो बबल लेकर आयी हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 इसी साल 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भूल भुलैया 2 भी उन फिल्मों में शामिल है, जिनका शूटिंग शेड्यूल कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित हुआ था. फिल्म 2020 में 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग बाधित होने से इसकी रिलीज स्थगित कर दी गयी थी.

दृश्यम 2 में भी नजर आएंगी

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की Hot Photos

अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की फिल्म दृश्यम (Drishyam) जबरदस्त हिट हुई थी. इस फिल्म में तब्बू एक पुलिस अधिकारी के किरदार में होती हैं. जबकि अजय देवगन एक ऐसे शख्स होते हैं, जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर सकता है. अजय देवगन की बेटी यानी काजल अग्रवाल के हाथों तब्बू के बेटे का खून हो जाता है. और इस मुसीबत से अजय अपने परिवार को कैसे बचाते हैं, ये फिल्म में दिखाया गया था. इस फिल्म के बाद इसके आगे की कहानी जानने के लिए दर्शक बड़े बेताब थे. 

अब दृश्यम 2 में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी. नई फिल्म में 'दृश्यम' के छह साल बाद की घटनाओं को दिखाया गया है. हिन्दी में बनने जा रही 'दृश्यम 2' कुछ बदलावों के साथ मलायम फिल्म की कहानी पर ही आधारित रहेगी, जिसे कुमार मंगत प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म को 2022 में रिलीज करने की योजना है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 07:44:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.