logo-image

एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की Hot Photos

नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) वैसे तो हर लुक में कमाल लगती है, लेकिन लेटेस्ट फोटोज ने उनके चाहने वालों को क्लीन बोल्ड कर दिया है. निया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Updated on: 15 Mar 2021, 06:31 PM

highlights

  • निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें 
  • तस्वीरों को कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक्स
  • सोशल मीडिया पर कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे

नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) ने भले ही अब तक छोटे पर्दे पर ही काम किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. निया अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट और लुक को लेकर खबरों में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह फैन्स के लिए खास वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) वैसे तो हर लुक में कमाल लगती है, लेकिन लेटेस्ट फोटोज ने उनके चाहने वालों को क्लीन बोल्ड कर दिया है. निया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में निया (Nia Sharma) ब्लैक आउटफिट में दिख रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

तस्वीरों के साथ एक कैप्शन में लिखा है कि टैन लाइनें ब्लर लाइनों की तुलना में बेहतर होती हैं.. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने टॉप के साथ ब्लैक कोट पहना हुआ है, जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में गोल्डन कलर की चेन भी पहन रखी है. नागिन एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर तबाड़तोड़ लाइक्स आ रहे है. साथ ही फैंस इसपर जमकर लाइक्स की बरसात कर रहे है. तो वहीं कुछ इस पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, फैंस के लिए छोड़ा ये संदेश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इन तस्वीरों को 3 घंटे के अंदर 2 लाख के करीब लोगों ने लाइक किया है तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं. अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार ट्रोल्स के निशाने पर रहने वालीं निया शर्मा हाल ही में एक डांस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. इस वीडियो में वह डांसर और कोरियॉग्रफर सचिन शर्मा के साथ हनी सिंह के गाने 'सइयां जी' पर कातिलाना डांस मूव्स दिखाते नजर आई थीं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. निया का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनके डांस स्टेप्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यह भी पढ़ें- गोविंदा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मेरे खिलाफ साजिशें हुईं

निया काफी ग्लैमरस हैं और वह अपने लुक के साथ हमेशा कुछ नया ट्राई करती रहती हैं. इस वजह से एक्ट्रेस कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं, कुछ लोग उनकी अश्लील एक्ट्रेस के साथ भी तुलना करते हैं. लेकिन तमाम ट्रोलिंग के बाद भी निया बेबाकी से पोस्ट और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जब कभी भी लोग निया को उनके कपड़ों या बोल्ड अवतार के लिए ट्रोल करते हैं, तो वे अपना अगला पोस्ट उससे भी ज्यादा बोल्ड डालती हैं. और शायद निया के फैन भी उन्हें इसी अवतार के लिए पसंद करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वहीं निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी सीरीज जमाई 2.0 जी5 पर आउट की गई है. यह सीरीज जमाई राजा का ही पार्ट है. निया और रवि दुबे को इसमें काफी बोल्ड अवतार में दिखाया गया है. वहीं दोनों कोस्टार के बीच लिप किसिंग सीन भी चर्चा में रहे हैं.