News Nation Logo

रोमांटिक सीन को लेकर जब मिथुन से लड़ गई थीं हेमा मालिनी

मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी फिल्म 'गलियों का बादशाह' (Galiyon Ka Badshah) में साथ काम कर रहे थे. इस फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. मिथुन ने डायरेक्टर से कहा कि फिल्म में उनको ज्यादा सीन दिए जाएं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Mar 2021, 07:09:42 PM
Hema Milini and Mithun Chakraborty

Hema Milini and Mithun Chakraborty (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 'गलियों का बादशाह' के सेट पर हो गई थी लड़ाई
  • मिथुन ने हेमा मालिनी के कुछ सीन्स कटवा दिए थे
  • हेमा ने मिथुन को खूब खरी-खोटी सुनाई थी

नई दिल्ली:

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करके राजनीति में एंट्री की है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने जो जोरदार भाषण दिया वो खूब वायरल हो रहा है. मिथुन (Mithun Chakraborty) और हेमा मालिनी (Hema Malini) दोनों फिल्मों में काम करते थे और अब दोनों बीजेपी (BJP) पार्टी के सदस्य हैं. आज हम दोनों के बीच का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जो आपने कभी नहीं सुना होगा. ये किस्सा उन दिनों का है, जब दोनों बॉलीवुड में काम करते थे. और दोनों का सितारा बुलंदियों पर था. मतलब दोनों एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे थे. उन्ही दिनों मिथुन (Mithun Chakraborty) और हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर एक फिल्म बनाई गई. इस फिल्म में एक वक्त ऐसा जाया जब हेमा मालिनी ने मिथुन को खूब खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल ये पूरा मामला साल 1988 का है. इसी साल मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी फिल्म 'गलियों का बादशाह' (Galiyon Ka Badshah) में साथ काम कर रहे थे. इस फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन जब इस फिल्म में काम कर रहे थे, तो उन्होंने डायरेक्टर से अपने रोल को बढ़ाने की बात कही. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि फिल्म में उनको ज्यादा सीन दिए जाएं, और हेमा मालिनी के कुछ सीन्स को काट कर छोटा किया जाए. ये हेमा मालिनी को पता चली गई थी.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की Hot Photos

उन्होंने पता किया तो फिल्म से कुछ रोमांटिक सीन्स को हटा दिया गया था. इसके बाद हेमा और मिथुन में खूब बहस हुई थी. हेमा ने फिल्म के डायरेक्टर को भी खूब सुनाया था. उन्होंने कहा कि जब ये सीन्स दिखाने ही नहीं थे. तो इनको फिल्माया क्यों गया. उन्होंने इसकी तुलना शोषण तक से कर दी थी. हेमा मालिनी ने इसकी शिकायत अभिनेता राजकुमार से भी की. राजकुमार उन दिनों हेमा मालिनी को लाइक करते थे, लेकिन वे उनसे अपने दिल की बात कह नहीं पाए थे. 

हेमा ने जब उनसे शिकायत की तो राजकुमार ने भी डायरेक्टर को खूब डांटा. जिसके बाद डायरेक्टर ने सफाई देते हुए कहा कि फिल्म से सिर्फ उन्ही सीन्स को हटाया गया है जो जरूरी नहीं हैं. कहा जाता है कि उस फिल्म के बाद मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी के बीच लंबे समय तक कड़वाहट बनी रही. हालांकि समय के साथ चीजें सुधरी और उनमें फिर दोस्ती हो गई. ये फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राजकुमार भी थे.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, फैंस के लिए छोड़ा ये संदेश

आज दोनों एक बार फिर से एक पार्टी में हैं. हेमा मालिनी बीजेपी से लगातार दो बार सांसद हैं, जबकि मिथुन ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की है. जानकारी के मुताबिक पार्टी उन्हें पश्चिम बंगाल के चुनाव में टिकट दे सकती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 07:09:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.