News Nation Logo

अस्पताल में हुए भर्ती प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, जानिए क्या है कारण?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को निक को चोट आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचे थे. उनके चोट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 May 2021, 01:04:59 PM
Priyanka Nick Jonas

Priyanka Nick Jonas (Photo Credit: फोटो- @nickjonas Instagram)

highlights

  • निक को अपने नए शो के सेट पर चोट लग गई
  • निक को 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं. वे अभी अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपने ससुराल में हैं. लेकिन अपने फैन्स से जुड़ी रहने के लिए वे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने अपडेट देती रहती हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है जिससे प्रियंका के फैन्स का दिल टूट सकता है. दरअसल प्रियंका (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस की तबियत खराब हो गई है. और उन्हें अस्पताल (Nick Jonas admitted to hospital) में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें- इस फेमस एक्ट्रेस को नहीं है शादी और बच्चों की जल्दी, कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं जहां वो अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं वहीं निक जोनस अमेरिका के लॉस एंजलिस में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान निक घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गायक-गीतकार और अभिनेता निक जोनास को अपने नए शो के सेट पर चोट लग गई है. निक को चोट लगने के बाद 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उनको कितनी और कहां चोट लगी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को निक को चोट आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचे थे. उनके चोट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. रविवार को निक वापस घर आ गए. सोमवार से वह फिर से सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वायस’ की बाकी शूटिंग करेंगे. निक इन दिनों ‘द वॉयस’ में व्यस्त हैं इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपना एलबम भी लॉन्च किया था. 

ये भी पढ़ें- मेक्सिको की एंड्रिया मेजा बनीं मिस यूनिवर्स 2020, भारत ने टॉप 5 में बनाई थी जगह

प्रियंका और निक दोनों की लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. इन दिनों प्रियंका कोरोना को झेल रहे लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं.  प्रियंका भले ही अब भारत से ज्यादातर टाइम दूर रहती हों लेकिन वह भारत के लिए भी अपने एनजीओ के जरिए काम करती रहती हैं. उन्होंने भारत में कोरोना से लड़ने के लिए एक अभियान चला रखा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 12:10:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.