News Nation Logo

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा बनीं मिस यूनिवर्स 2020, भारत ने टॉप 5 में बनाई थी जगह

मिस यूनिवर्स की रेस में अंतिम दो प्रतियोगी में ब्राजील की जूलिया गामा और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा रही थीं. एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) को मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2020) का ताज पूर्व मिस यूनिवर्स जोजीबिनी तुंजी ने पहनाया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 May 2021, 10:11:25 AM
miss universe 2021

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा बनी मिस यूनिवर्स 2020 (Photo Credit: फोटो- @MissUniverse Twitter)

highlights

मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब एंड्रिया मेजा ने अपने नाम किया

एंड्रिया मेजा मेक्सिको की हैं

भारत की ऐडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में रहीं

नई दिल्ली:

Miss Universe 2020: मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब मेक्सिको की एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) ने अपने नाम कर लिया है. मिस यूनिवर्स की रेस में अंतिम दो प्रतियोगी में ब्राजील की जूलिया गामा और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा रही थीं. एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) को मिस यूनिवर्स का ताज पूर्व मिस यूनिवर्स जोजीबिनी तुंजी ने पहनाया. वहीं इस साल फ्लोरिडा में होने वाले 69 वें मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe 2020) में भारत का प्रतिनिधित्व ऐडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino) ने किया था. ऐडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino)  टॉप 5 में अपनी जगह बना पाईं.

यह भी देखें: सपना चौधरी का देसी कलेक्शन

69 वें मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe 2020) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कसीनो में किया गया. वहीं ईवेंट को अभिनेता मारियो लोपेज और पूर्व यूनिवर्स ओलिवि कलपो ने होस्ट किया. बता दें कि प्रतियोगिता के आखिरी राउंड में एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) से कैसे निपटती? इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है. हालांकि मैं स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा देती जिससे लोगों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन: रेड लिपस्टिक एक्शन में थोड़ी कमी महसूस कर रही हूं

एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) के इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार, वह चिहुआहुआ टूरिज्म की एंबेसडर हैं और साथ ही साथ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम भी करती हैं. वहीं भारत की ऐडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino) की बात करें तो उनकी उम्र 22 साल है. अगर ऐडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino) ये खिताब अपने नाम करतीं तो वह भारत की तीसरी महिला होतीं. इससे पहले भारत से साल 2000 में लारा दत्ता और साल 1994 में सुष्मिता सेन ने ये खिताब अपने नाम किया था. बता दें कि ऐडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino) ने बेहद शानदार तरीके से LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 10:09:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.