logo-image

इस फेमस एक्ट्रेस को नहीं है शादी और बच्चों की जल्दी, कही ये बात

केली ब्रूक (Kelly Brook) ने कहा कि मेरे पास एक पूरी लिस्ट है और मुझे कहना है कि उसमें शादी नहीं है!

Updated on: 17 May 2021, 12:19 PM

highlights

  • केली ब्रूक ने कहा कि वो शादी के बंधन में बंधने के लिए बेताब नहीं 
  • केली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • केली ब्रूक अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

मॉडल-अभिनेत्री केली ब्रूक (Kelly Brook) कई सालों से अपने प्रेमी जेरेमी पेरिसी के साथ हैं, लेकिन बच्चे पैदा करने या शादी के बंधन में बंधने के लिए बेताब नहीं हैं. केली ब्रूक (Kelly Brook) ने कहा,"मेरे पास एक पूरी लिस्ट है और मुझे कहना है कि उसमें शादी नहीं है! इस समय मातृत्व मेरे रडार पर नहीं है." फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक केली ब्रूक (Kelly Brook) ने नोटबुक पत्रिका को बताया, "मुझे लगता है कि शादी और बच्चे ऐसी चीजें नहीं हैं जो मैं चाहती हूं. मुझे घूमना और अपने साथी के साथ रहना पसंद है, मुझे काम करने वाले और स्वतंत्र रहना पसंद है और मुझे अपनी आजादी पसंद है. मुझे सहज होना पसंद है."

यह भी पढ़ें: अस्पताल में हुए भर्ती प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, जानिए क्या है कारण?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kelly Brook (@iamkb)

केली ब्रूक (Kelly Brook) ने कहा कि बच्चे पैदा करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. केली ब्रूक (Kelly Brook) ने कहा, "ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मुझे पसंद हैं और मुझे लगता है कि शादी और बच्चे मुझे उन चीजों को करने से रोकेंगे. मैं कल्पना करने की कोशिश करती हूं कि यह कैसा होगा और जब आपके बच्चे होंगे तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होगी." केली ब्रूक (Kelly Brook) आगे कहती हैं, "जब आप अपने 40 के दशक में पहुंच जाते हैं तो अपने तरीके बदलना बहुत कठिन होता है और मुझे नहीं लगता कि यह सभी के लिए है. मैं कभी नहीं कह रही हूं, यह मेरे रडार पर नहीं है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kelly Brook (@iamkb)

केली ब्रूक (Kelly Brook) और पेरिसी ने 2015 में डेटिंग शुरू की थीं. केली ब्रूक (Kelly Brook) ने कहा "मैं कभी कभी शादी के बारे में बार-बार सोचती हूं, फिर मैं जल्दी से इसके बारे में भूल जाती हूं." बता दें कि केली ब्रूक (Kelly Brook) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर केली ब्रूक (Kelly Brook) के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. केली ब्रूक (Kelly Brook) अपने करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.