logo-image

Birthday Special: 44 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूजा बत्रा, देखें Video

27 अक्टूबर 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्मीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था. पूजा ने अपने इस सपने की शुरुआत  साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब जीतने से की

Updated on: 27 Oct 2020, 10:18 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Pooja Batra: बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 'हसीना मान जाएगी', 'नायक' और 'विरासत' में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वालीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) 44 साल की उम्र में भी काफी ज्यादा फिट हैं. आज हम आपको पूजा की फिटनेस का सीक्रेट बताएंगे.

पूजा बत्रा (Pooja Batra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पूजा के टोण्ड फिगर का राज योगा है. पूजा अक्सर योगा के वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में पूजा कपाल भाती योगा सिखा रही हैं. आप भी देखें वीडियो.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अनुराधा पौडवाल के जन्मदिन पर सुनें उनके कुछ बेहतरीन नगमे

27 अक्टूबर 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्मीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था. पूजा ने अपने इस सपने की शुरुआत  साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब जीतने से की. इसके बाद पूजा के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. देखने में बेहद खूबसूरत पूजा को दर्शक काफी पसंद करते थे.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर विवादों में है करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन, जानें क्या है कारण

यह भी पढ़ें: VIDEO: कादर खान की ये टॉप 5 सदाबहार फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए

पूजा ने अपने करियर में कई इंटरनेशनल AD भी किए जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड का इंटरनेशनल चेहरा भी कहा जाने लगा था. ये तो थी पूजा के करियर की बात. पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था. दोनों एक दूसरे को मॉडलिंग के दिनों से जानते थे. लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं टिक सका. 

पूजा ने साल 2002 में एनआरआई सोनू एस. आहलूवालिया के साथ शादी रचाई. मगर ये शादी साल 2011 में टूट गई. इसके बाद एक बार फिर पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने बीते साल  अभिनेता नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई. हालांकि बाद में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खबर शेयर की थी.