News Nation Logo

एक बार फिर विवादों में है करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन, जानें क्या है कारण

बीते दिनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग गोवा के प्रसिद्ध कोको बीच पर की थी. जहां उनकी टीम ने वहां पर जमकर गंदगी की और यहां तक की पीपीई किट भी खुले में ही छोड़ दिए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Oct 2020, 09:23:30 AM
karan johar

करण जौहर (Photo Credit: फोटो- @karanjohar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस बार गोवा में स्थानीय लोगों के कुछ एसोसिएशन ने करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस जारी किया है और उनसे माफी मांगने की अपील की है. दरअसल, बीते दिनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग गोवा के प्रसिद्ध कोको बीच पर की थी. जहां उनकी टीम ने वहां पर जमकर गंदगी की और यहां तक की पीपीई किट भी खुले में ही छोड़ दिए.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अनुराधा पौडवाल के जन्मदिन पर सुनें उनके कुछ बेहतरीन नगमे

धर्मा प्रोडक्शन की इस हरकत से नाराज गोवा में स्थानीय लोगों के कुछ एसोसिएशन ने धर्मा प्रोडक्शन के लाइन प्रोड्यूसर को नोटिस जारी किया है और उनसे माफी मांगने की अपील की है. ऐसा ना करने पर वह करण के खिलाफ कोर्ट जाने की चेतावनी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में किया जमकर डांस, देखें Video

बता दें कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण (Karan Johar) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर छिड़ी नेपोटिज्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस के बीच करण जौहर समेत कई स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. वहीं बीते दिनों करण जौहर (Karan Johar) अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टी मनाने गोवा भी गए थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 09:23:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Karan Johar Goa