News Nation Logo
दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

मोनालिसा का इंग्लिश ना बोल पाने के चलते उड़ चुका है मजाक, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर कही ये बात

सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) कभी ग्लैमरस अवतार तो कभी देसी गर्ल के लुक में आग लगाती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Oct 2021, 02:02:41 PM
monalisa

मोनालिसा का ट्रोलिंग पर जवाब (Photo Credit: फोटो- @aslimonalisa Instagram)

highlights

  • मोनालिसा को किया गया ट्रोल
  • मोनालिसा को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • मोनालिसा इन दिनों कई टीवी सीरियल्स में नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा कभी ग्लैमरस अवतार तो कभी देसी गर्ल के लुक में आग लगाती हैं. लेकिन कई बार मोनालिसा (Monalisa) को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. मोनालिसा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू पर इस पर बात करते हुए बताया कि उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. मोनालिसा ने बताया कि कई बार लोग उनके सही से अंग्रेजी नहीं बोलने या कपड़ो का मजाक उड़ाते थे.

यह भी पढ़ें: ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इंटरव्यू में मोनालिसा (Monalisa) ने बताया कि मुझे लोगों ने इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में काफी ट्रोल किया. हालांकि पिछले कुछ समय में ये कम हुआ है लेकिन शुरुआत में लोग मेरे बारे में नेगेटिव बातें लिखते थे. मुझसे प्यार करने वाले लोग इन ट्रोलर्स से बढ़कर हैं इसलिए मैं उन्हें अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हूं. शुरुआत के दिनों में मुझे ये सब बातें परेशान करती थीं मगर धीरे-धीरे मैंने इन्हें इग्नोर करना शुरू कर दिया. इसके बाद से मैंने खुद को बदला और ग्रूमिंग में समय लगाया.

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Bail: आर्यन खान को बेल या जेल, थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने बताया कि मैं एकदम से अंग्रेजी कैसे बोल सकती हूं और नहीं बोल सकती तो उसमें गलती क्या है. मैं एक एक्ट्रेस हूं और मेरा काम लोगों को एंटरटेन करना है. बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी. मोनालिसा ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. साधारण परिवार से आने वालीं मोनालिसा ने इस इंडस्ट्री में अपने दम से पहचान बनाई है. बिग बॉस में आने के बाद से मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है. इन दिनों मोनालिसा छोटे परदे पर डायन का किरदार निभाती दिखाई दे रहीं हैं.

First Published : 13 Oct 2021, 02:02:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Monalisa Video Monalisa

वीडियो