logo-image

मोनालिसा का इंग्लिश ना बोल पाने के चलते उड़ चुका है मजाक, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर कही ये बात

सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) कभी ग्लैमरस अवतार तो कभी देसी गर्ल के लुक में आग लगाती हैं

Updated on: 13 Oct 2021, 02:02 PM

highlights

  • मोनालिसा को किया गया ट्रोल
  • मोनालिसा को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • मोनालिसा इन दिनों कई टीवी सीरियल्स में नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा कभी ग्लैमरस अवतार तो कभी देसी गर्ल के लुक में आग लगाती हैं. लेकिन कई बार मोनालिसा (Monalisa) को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. मोनालिसा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू पर इस पर बात करते हुए बताया कि उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. मोनालिसा ने बताया कि कई बार लोग उनके सही से अंग्रेजी नहीं बोलने या कपड़ो का मजाक उड़ाते थे.

यह भी पढ़ें: ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इंटरव्यू में मोनालिसा (Monalisa) ने बताया कि मुझे लोगों ने इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में काफी ट्रोल किया. हालांकि पिछले कुछ समय में ये कम हुआ है लेकिन शुरुआत में लोग मेरे बारे में नेगेटिव बातें लिखते थे. मुझसे प्यार करने वाले लोग इन ट्रोलर्स से बढ़कर हैं इसलिए मैं उन्हें अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हूं. शुरुआत के दिनों में मुझे ये सब बातें परेशान करती थीं मगर धीरे-धीरे मैंने इन्हें इग्नोर करना शुरू कर दिया. इसके बाद से मैंने खुद को बदला और ग्रूमिंग में समय लगाया.

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Bail: आर्यन खान को बेल या जेल, थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने बताया कि मैं एकदम से अंग्रेजी कैसे बोल सकती हूं और नहीं बोल सकती तो उसमें गलती क्या है. मैं एक एक्ट्रेस हूं और मेरा काम लोगों को एंटरटेन करना है. बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी. मोनालिसा ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. साधारण परिवार से आने वालीं मोनालिसा ने इस इंडस्ट्री में अपने दम से पहचान बनाई है. बिग बॉस में आने के बाद से मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है. इन दिनों मोनालिसा छोटे परदे पर डायन का किरदार निभाती दिखाई दे रहीं हैं.