logo-image

ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

90 के दशक के मशहूर गाने मेड इन इंडिया से लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुके मिलिंद सोमन सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़े रहते हैं

Updated on: 13 Oct 2021, 11:18 AM

highlights

  • मिलिंद सोमन ने शेयर की तस्वीर 
  • तस्वीर में मिलिंद सोमन को पहचान पाना है मुश्किल
  • मिलिंद सोमन को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस (fitness) और स्टाइल की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. 90 के दशक के मशहूर गाने मेड इन इंडिया से लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुके मिलिंद सोमन सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने बचपन को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. दुनियाभर में मशहूर मिलिंद सोमन ने इस तस्वीर के साथ शेयर किए गए पोस्ट में बताया कि वो बचपन में किसान बनना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: अब आर्यन को बेल दिलाएंगे सलमान के वकील, शाहरुख ने की सतीश मानशिंदे की छुट्टी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ' 6 साल का था, तो किसान बनना चाहता था और अब 50 साल बाद मैं किसान बन गया हूं. मैं काफी सुना कि सब्जियों को आर्टिफिशियल कलर दिया जाता. उनमें इंजेक्शन लगाया जाता है. बेस्ट है कि आप खुद ही सब्जियां उगाएं या फिर दोस्तों के साथ मिलकर यह काम करें, लेकिन जरूर करें. अपनी जड़ों की ओर लौटें.' इस पोस्ट के साथ मिलिंद ने एक छोटा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कद्दू को हाथ में लेकर उछालते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) के पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. मिलिंद इस तस्वीर में माथे पर साफा बांधे हुए पोज दे रहे हैं. बात करें मिलिंद सोमन के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इस शो में मिलिंद के साथ अनुषा दांडेकर और मलाइका अरोड़ा भी नजर जज की भूमिका में हैं. शो के वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा मिलिंद कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं जहां उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं.