logo-image

Monalisa Birthday: एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति संग मनाया अपना 40वा बर्थडे, वीडियो हुई वायरल

आज 21 नवंबर को एक्ट्रेस मोनालिसा अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस अवसर पर उनपे प्यार बरसा रहे हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 12:45 PM

New Delhi:

आज 21 नवंबर को एक्ट्रेस मोनालिसा अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस अवसर पर उनपे प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर एक्ट्रेस की कोई ना कोई फोटो या वीडिया इंटरनेट पर छाई रहती है. आज अपने बर्थडे के मौके पर मोनालिसा नें अपने एक पोस्ट से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. बता दें एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ केक कट करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikraant Singh (विक्रांत सिंह) (@vikrant8235)

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मोनालिसा की उनके पति के साथ एक वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं. वीडियो में मोना अपने पति के साथ केक काट रही है, बता दें कि एक्ट्रेस वीडियो में बेहद खुश नजर आ रही थी. केक काटने के बाद एक्ट्रेस ने पति विक्रांत को केक खिलाया और फिर बाद में वे दोनों एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए. बता दें कि, शेयर की हुई वीडियो को देख यह साफ पता चल रहा है कि, दोनों के बीच कितना प्यार है. वीडियो को शेयर करते हुए विक्रांत ने कैप्शन दिया "हैप्पी बर्थडे....माय लव @aslimonalisa....लव यू". सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को कपल के फैंस द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है.  

यह भी पढ़ें - Chiranjeevi:चिरंजीवी हुए 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर 2022' से सम्मानित, एक्टर ने खुद बयां की खुशी

इसके अलावा, मोनालिसा के करियर की बात करें तो उन्हें भोजपुरी जगत में काफी जाना जाता है. क्योंकि, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से करी थी. लेकिन एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी रियलिटी शो बिग बॉस में आकर मिली थी. एक्ट्रेस बिग-बॉस के साथ-साथ और भी कई रियलिटी शोज में काम कर चुकी हैं जैसे 'नच बलिये' और स्मार्ट जोड़ी.  मोनालिसा अब तक लगभग 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.