News Nation Logo
Banner

मनोज बाजपेयी का गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार निभाने पर आया रिएक्शन, दिया ये जवाब

शुक्रवार को खूंखार गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की कथित मुठभेड़ की खबर के बाद नेटिजेंस ने उसी पर बॉलीवुड फिल्म बनने की संभावना पर चर्चा शुरू कर दी है

IANS | Updated on: 10 Jul 2020, 06:33:21 PM
manojbajpayee

मनोज बाजपेयी (Photo Credit: फोटो- @bajpayee.manoj Instagram)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या की खबर के बाद नेटिजेंस ने उसी पर बॉलीवुड फिल्म बनने की संभावना पर चर्चा शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की भूमिका निभाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर पर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का रिएक्शन आ गया है.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने ट्विटर पर इस खबर की लिंक को शेयर करते हुए लिखा, 'रॉन्ग न्यूज.'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर को बताया शर्मनाक, Tweet हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर यह खबर छाई हुई थी कि कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) का किरदार मनोज बाजपाई अपनी अगली फिल्म में प्ले करने वाले हैं. लेकिन अब इस बात को मनोज वाजपेयी ने अपने ट्वीट से साफ कर दिया है. सोशल मीडिया पर गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई सितारे इस घटना को लेकर ट्वीट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे के एनकाउंटर पर अशोक पंडित बोले- बहुत जल्द रुदाली गैंग अपनी छाती पीटेंगे

बता दें कि मध्य प्रदेश में उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के बाहर पकड़े गए कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को यूपी एसटीएफ की टीम सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश के कानपुर ला रही थी. रास्ते में यूपी एसटीएफ की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. तभी कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) ने पुलिसकर्मियों से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. इसी दौरान मुठभेड़ में एसटीएफ ने विकास दुबे के ढेर कर दिया.

First Published : 10 Jul 2020, 06:33:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Manoj Bajpayee Vikas Dubey

वीडियो