logo-image

विकास दुबे के एनकाउंटर पर अशोक पंडित बोले- बहुत जल्द रुदाली गैंग अपनी छाती पीटेंगे

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंट के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Updated on: 10 Jul 2020, 12:09 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में 8 पुलिसवालों की हत्या के मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की आज पुलिस एनकाउंटर में मौत को गई है. सोशल मीडिया पर फिल्म जगत से जुड़े लोग विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंट पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंट के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर लिखा, 'बहुत जल्दी देश की रुदालियाँ #VikashDubey की मौत के शोक में अपनी छाती पीटेंगे जैसे कोई फ़्रीडम फ़ाइटर मर गया हो !' अशोक पंडित (Ashok Pandit) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले सिंघम के जयकांत शिकरे, क्या देश का विकास भी...

फिल्ममेकर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'शाम होने तक योगी आदित्यनाथ जी के दुश्मन आपको यह महसूस करवाएँगे कि #VikasDubey एक हत्यारा नहीं बल्कि भगत सिंह थे ! अपनी छाती पीटेंगे , चूड़ियाँ तोड़ेंगे , और चीख चीख कर एक आतंकवादी की मौत का मातम मनाएँगे ! पैसे जो मिलते हैं ! '

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने विकास दुबे एनकाउंटर पर किया Tweet, कहा- ये उम्मीद तो बिल्कुल...

बता दें कि विकास दुबे (Vikas Dubey) के पकड़े जाने पर भी अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया था. फिल्ममेकर ने लिखा था, ' 'विकास दुबे को सरेआम फांसी देनी चाहिए.' इस ट्वीट के साथ डायरेक्टर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग भी किया था. वहीं आज विकास दुबे पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. 8 पुलिसवालों की हत्या के मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के मामले में सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है. हालांकि इस याचिका को विकास दुबे के एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) से पहले यानी गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में दाखिल किया गया. याचिका में यूपी पुलिस की भूमिका की जांच करवाने की मांग की गई है. साथ ही इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बात कही गई.