logo-image

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले सिंघम के जयकांत शिकरे, क्या देश का विकास भी...

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) की मौत पर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 10 Jul 2020, 11:36 AM

नई दिल्ली:

कानपुर में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स भी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर पर ट्वीट करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं. साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की मौत पर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने विकास दुबे एनकाउंटर पर किया Tweet, कहा- ये उम्मीद तो बिल्कुल...

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'उत्तर प्रदेश के मिस्टर विकास जो 5 दिनों से मायावी था उसको स्पॉट किया गया और पकड़ा गया .. MR। Desh ka VIKAS .. जो 6 साल से मायावी है उसे भी स्पॉट किया जाए और पकड़ा जाए.' प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस ट्वीट के जरिए सरकार पर तंज कसते हुए देश के विकास के बारे में ही पूछ लिया.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अनुभव सिन्‍हा का आया रिएक्शन, कहा- तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो..

प्रकाश राज (Prakash Raj) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर प्रकाश राज (Prakash Raj) के ट्वीट वायरल होते रहते हैं. इसके चलते कभी-कभी उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. वहीं कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) के बारे में बात करें तो विकास को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह उज्जैन जिले में महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था. इसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही विकास दुबे (Vikas Dubey) को उत्तर प्रदेश एसटीएफ के हवाले किया था. यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर ला रही थी. इस दौरान कानपुर के पास एसटीएफ की गाड़ी पलट गई. इस गाड़ी में विकास भी मौजूद था. बताया जा रहा है कि गाड़ी के पलटने के बाद विकास ने मौका देखकर पुलिसकर्मियों के हथियार छीनकर भागने की कोशिश की इसी दौरान हुए एनकाउंटर में वह मारा गया है.