logo-image

माधुरी दीक्षित की डांस अकादमी ने शुरू किया वर्चुअल समर डांस कैंप

बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं

Updated on: 19 Jun 2020, 05:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) की अकादमी, डांस विद माधुरी (डीडब्ल्यूएम) ने वर्चुअल समर डांस कैप का आयोजन किया, जिससे लोगों को डांस समर कैंप गतिविधि के माध्यम से कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा. समर डांस कैंप को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि लोग अपनी पसंद और कौशल के आधार पर डांस फॉर्म का चयन कर सकें. शुक्रवार को शुरू होने वाला यह कैंप 45 दिनों तक चलेगा, जिसमें ऑडियंस डीडब्ल्यूएम वेबसाइट पर अपने वीडियो अपलोड करके भाग ले सकते हैं, जहां विजेताओं का चयन यूजर्स के आधार पर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से मांगी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने कहा, 'समर कैंप मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और मैंने उस समय के दौरान बहुत सी नई चीजें सीखी हैं. चल रहे वैश्विक लॉकडाउन के साथ, हम नहीं चाहते हैं कि लोग कुछ नया सीखने का अवसर खो दें, इसलिए पूरी टीम ने फैसला किया है कि इसका इस समर भी आयोजन किया जाए.'

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'पेंगुइन', डॉगी ने निभाई अहम भूमिका

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने कहा, "यह एक डिजिटल समर कैंप है जहां यूजर्स कुछ नया सीख सकते हैं और अपने तनाव को भी दूर कर सकते हैं. बता दें कि बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' और टोटल धमाल में नजर आई थीं.