logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से मांगी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस संभावित कारणों का पता लगाने के लिए गुरुवार को फिल्म कंपनी को एक पत्र भेजा

Updated on: 19 Jun 2020, 04:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की जांच में एक नया मोड़ सामने आया है. मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से उनके साथ साइन की गई कम से कम दो फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी का ब्योरा मांगा. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी शुक्रवार को दी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस संभावित कारणों का पता लगाने के लिए गुरुवार को फिल्म कंपनी को एक पत्र भेजा.

पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्तों, पेशेवर परिचितों, सहयोगियों, कर्मचारियों और अन्य लोगों का बयान लिया, जिसके आधार पर कई अन्य प्रोडक्शन हाउसों की भी जांच कर रही है. सोमवार को राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बयान में कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करेगी.

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'पेंगुइन', डॉगी ने निभाई अहम भूमिका

View this post on Instagram

Happy birthday ma’am. @madhuridixitnene Your big fan !🥳

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इस मामले में पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कई जानने वालों से पूछताछ की, जिसमें रिया चक्रवर्ती, महेश शेट्टी और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे दोस्त शामिल हैं. बॉलीवुड के कई लोगों का आरोप है कि सुशांत ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगा थी, क्योंकि उनको कई जगह बैन कर दिया गया था और कई फिल्म कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: कोविड-19 की लड़ाई में आगे आईं डायना पेंटी, मुंबई पुलिस की ऐसे कर रही हैं मदद

बता दें कि महज 34 साल की उम्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुनिया से चले जाने से पूरे देश में जहां शोक की लहर है, वहीं उनको न्याय दिलाने की भी मांग तेजी से उठ रही है. आम लोगों से लेकर कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने सुशांत की जान जाने की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर कथित रूप से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.