logo-image

एक्ट्रेस कृति सेनन ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, बिग-बी भी हुए दिवाने

हाल ही में कृति सेनन ने (Kriti Sanon) कुछ फोटोज शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कमेंट किया है.

Updated on: 27 Mar 2021, 03:10 PM

highlights

  • कृति ने शेयर की हॉट तस्वीर
  • कृति की फोटो पर बिग-बी ने किया कमेंट
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं कृति

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बोल्ड और खूबसूरत अंदाज से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सोशल मीडिया पर कृति के लाखों फैन्स हैं. वे जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, कृति (Kriti Sanon) के फैन्स उसे कुछ ही घंटों में वायरल कर देते हैं. हाल ही में कृति सेनन ने (Kriti Sanon) कुछ फोटोज शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट किया है.  कृति (Kriti Sanon) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को हैरान करती नजर आ जाती हैं और एक बार फिर उनका यही अदांज चर्चा में बना हुआ है. कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.

इस तस्वीर में कृति का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. कृति सेनन की इस फोटो पर जिस कमेंट की सबसे ज्यादा चर्चा है, वह है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कमेंट की. कृति की फोटो पर बिग बी ने भी कमेंट किया है और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ नजर आए ऋतिक रोशन, साथ में देखी मूवी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फोटो में कृति ने प्रिंटिड ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ ही वह अपनी अदाओं का जादू भी बिखेरती दिख रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी शानदार लग रहा है, जो फैंस को पसंद भी आ रही है. अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'Wow'. बिग बी का ये कमेंट अब तेजी से वायरल हो रहा है. बिग बी के कमेंट पर कई यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, लेकिन वे किसी की फोटो पर रिएक्ट करें, ये कम होता दिखता है. लेकिन इस बार कृति की फोटो पर अमिताभ ने भी कमेंट किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

ये भी पढ़ें- सोफिया हयात की होली खेलते पुरानी तस्वीरें वायरल

इससे पहले कृति ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दोनों ही तस्वीरों में कृति काफी कमाल की लग रही हैं. बता दें कि दो में से एक फोटो मोनोक्रोम है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा, 'गर्मी आ गई है. अब बस बीच और कॉकटेल की जरूरत है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है. इसके साथ ही वे फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में कृति के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं. इसके अलावा उन्हें प्रभास की आदिपुरुष में सीता का रोल दिया गया है. वे पहली बार प्रभास संग अपनी जोड़ी जमाने जा रही हैं.