logo-image

बर्थडे पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को मिल रहीं बेशुमार बधाइयां, जानें किसने कैसे किया विश

फिल्म 'ऐतराज' में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ काम कर चुकीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'कॉफी विद करण' के सेट की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह प्रियंका के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 18 Jul 2020, 04:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स शनिवार को 38 साल की हो गईं, इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दीं. फिल्म 'ऐतराज' में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ काम कर चुकीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'कॉफी विद करण' के सेट की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह प्रियंका के साथ नजर आ रही हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की बधाई प्रियंका. तुम इसी तरह दुनिया को प्रेरित करती रहो. दुनियाभर से तुम्हें हग.'

यह भी पढ़ें: बी-टाउन ने बर्थडे गर्ल भूमि पेडनेकर को किया विश तो एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लिखा, 'जन्मदिन की बधाई प्रियंका, तुम मजबूत हो, फाइटर हो और कई के लिए प्रेरणास्रोत हो.' साथ ही अनुष्का ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें दोनों अभिनेत्रियों ने काम किया था.

यह भी पढ़ें: अस्‍पताल में भर्ती अमिताभ बच्‍चन ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, कही ये बात

अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक तस्वीर पोस्ट किया जिसमें वह प्रियंका को गले लगाए नजर आ रही हैं. सोनम (Sonam Kapoor) ने ट्वीट किया, 'जन्मदिन मुबारक हो प्रियंका. उम्मीद करती हूं कि आपका आज का दिन शानदार होगा और मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे मिलने के लिए बेसब्र हूं.' अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने प्रियंका को 'रॉकस्टार' कहा. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस स्थित घर में समय बिता रही हैं.