News Nation Logo

अनिल देशमुख के इस्तीफे पर कंगना रनौत का तंज, बोलीं- यह तो सिर्फ शुरुआत है

अनिल देशमुख ने जैसे ही अपना इस्तीफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना त्यागपत्र सौंपा, सोशल मीडिया पर #AnilDeshmukh ट्रेंड होने लगा. कुछ लोग देशमुख के इस्तीफे पर खुशी का इजहार कर रहे हैं तो कुछ लोग इस खबर पर जमकर मजे ले रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 Apr 2021, 07:08:25 PM
Kangana Ranaut Anil Deshmukh

Kangana Ranaut-Anil Deshmukh (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर कसा तंज
  • सोशल मीडिया पर कंगना का ट्वीट वायरल हुआ
  • ट्विटर पर #AnilDeshmukh ट्रेंड कर रहा

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर तंज कसा है. कंगना पहले भी कई बार उद्धव सरकार पर हमला कर चुकी हैं. उन्होंने इस बार महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के इस्तीफे पर तंज कसा है. अनिल देशमुख ने 100 करोड़ की वसूली मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) के फैसले के बाद अब अपना इस्तीफा सौंपा है. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी है. ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अनिल देशमुख पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर अमिताभ का गाना सुनकर रेखा ने कुछ ऐसा किया जो वायरल हो रहा

अनिल देशमुख ने जैसे ही अपना इस्तीफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना त्यागपत्र सौंपा, सोशल मीडिया पर #AnilDeshmukh ट्रेंड होने लगा. कुछ लोग देशमुख के इस्तीफे पर खुशी का इजहार कर रहे हैं तो कुछ लोग इस खबर पर जमकर मजे ले रहे हैं. लोग तरह-तरह के मीम के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देने में जुटे हैं.

इसी कड़ी में कंगना ने भी ट्वीटर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो सिर्फ शुरुआत है, आगे-आगे देखिए क्या होता है. दरअसल एक यूजर ने कंगना रनोट के उस वीडियो के एक हिस्से को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने दफ्तर में बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा था कि वक्त का पहिया घूमेगा. आज मेरा घर टूटा है. कल तेरा घमंड टूटेगा. 

ये भी पढ़ें- अब वाजिद खान की पत्नी ने राहुल गांधी को बोला 'जोकर', कहा- सही समय है 'निकल लो'

कंगना ने इस वीडियो को रीट्वीट करके लिखा 'जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे, उसका पतन निश्चित है. यह तो सिर्फ शुरुआत है. आगे-आगे देखो होता है क्या. कंगना ने अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे हैशटैग का इस्तेमाल किया है.' वहीं एक यूजर ने अनिल देशमुख के इस्तीफे को उनके कर्म का फल बताते हुए कहा कि 'हर किसी को उसका किया हुआ वापस मिलता है.' उसने कहा कि 'मैंने हमेशा कहा कि जिन्होंने कंगना रनौत और सुशांत को गलत तरीके से परेशान करना किया, उनमें हर एक को उनका कर्म वापस मिलेगा.'

बता दें कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार की जंग उस वक्त शुरू हुई थी जब कंगना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की जांच करने की मांग की थी. कंगना का मानना है कि सुशांत की हत्या की गई है, और इसमें कई बड़े लोगों का हाथ है. इस घटना में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम भी सामने आया था. जिसके बाद पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगा. और इसमें कंगना ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद खुलासा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं लेकिन मुंबई पुलिस सब-कुछ जानते हुए भी चुप्पी साधे हुए हैं. इसके बाद बीएमसी ने कंगना के बंगले में अवैध निर्माण की बात कहकर तोड़फोड़ की, जिसके बाद मामला और ज्यादा बढ़ गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 07:08:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो