News Nation Logo
Banner

अब वाजिद खान की पत्नी ने राहुल गांधी को बोला 'जोकर', कहा- सही समय है 'निकल लो'

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) ने भी राहुल गांधी के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Apr 2021, 05:07:35 PM
kamalrukh khan

वाजिद खान की पत्नी ने राहुल गांधी को बोला 'जोकर' (Photo Credit: फोटो- @kamalrukhkhan Instagram)

highlights

  • वाजिद खान की पत्नी ने राहुल गांधी के ट्वीट पर दिया रिएक्शन
  • कमलरुख खान समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं
  • राहुल गांधी ने बीजापुर में हुए नक्सली हमले को लेकर ट्वीट किया था

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों की शहादत पर अब सियासत शुरू हो गई है. हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है कि ऑपरेशन को खराब तरीके से डिजाइन किया गया था. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. दिवंगत संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) ने भी राहुल गांधी के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: अंगूरी 'भाभी' को हुआ कोरोना, फैंस बोले- 'भाबीजी घर पर हैं'

कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) ने राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'अपने वातानुकूलित घर में बैठे हुए सशस्त्र बलों पर टिप्पणी करना आसान है. इस राष्ट्र के लिए आपका क्या योगदान है? एक जोकर की? अब आपको चुप रहने की आवश्यकता है. आपको प्रासंगिक बने रहने के लिए बकवास बात नहीं करनी चाहिए. आपका समय बहुत पहले हो गया है. सही समय है निकल लो.' कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में सब 'पॉजिटिव' हैं...

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'यदि कोई इंटेलिजेंस विफलता नहीं है, तो 1:1 मौत के अनुपात का मतलब है कि यह ऑपरेशन खराब तरीके से डिजाइन किया गया था और गलत तरीके से एग्जीक्यूट किया गया. हमारे जवान तोपों का चारा नहीं, जिन्हें जब चाहें तब शहीद कर दिया जाए.'

कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) सोशल मीडिया के जरिए अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. बीते दिनों वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) ने अपने अंतजार्तीय विवाह के बाद कथित तौर पर अपने ससुराल वालों द्वारा उन्हें धर्मांतरण के लिए दबाव डाले जाना का दावा किया था. कमलरुख ने पोस्ट में लिखा था कि वाजिद की असामयिक मृत्यु के बाद भी उनके परिवार से उत्पीड़न जारी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 05:07:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो