logo-image

'संध्या बहू' ने क्लासिकल डांस से जीता फैंस का दिल, देखें Video

इस वीडियो में 'संध्या बहू' का किरदार निभा चुकीं दीपिका सिंह (Deepika Singh) क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 01 Oct 2020, 02:23 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'दीया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस Deepika Singh का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'संध्या बहू' का किरदार निभा चुकीं दीपिका सिंह (Deepika Singh) क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh) एक ट्रेंड ओडिशी डांसर हैं.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार ने पहनी अपनी पसंदीदा पिंक शर्ट, Tweet में कही ये बात

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे अब तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट के जरिए फैंस दीपिका की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा, 'दीदी आप कितना अच्छा डांस करती हो.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दीपिका जी आपकी एक्टिंग के बाद अब मैं आपके डांस का भी दीवाना हो गया.'

यह भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप की घटना पर क्यों खामोश हैं बिग बी, सलमान और शाहरुख, लोगों ने सुनाए ताने

इससे पहले एक बार दीपिका ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कविता पर क्लासिकल डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इस वीडियो के साथ दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर बिग बी की जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब दीपिका (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो से धूम मचाई है. दीपिका सिंह (Deepika Singh) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. दीपिका को पहचान स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से मिली थी. इस शो में दीपिका ने 'संध्या बहू' का किरदार निभाया था.