logo-image

दिलीप कुमार ने पहनी अपनी पसंदीदा पिंक शर्ट, Tweet में कही ये बात

'ट्रेजिडी किंग' के नाम से मशहूर Dilip Kumar इस तस्वीर में सायरा बानो के साथ अपनी पसंदीदा पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं

Updated on: 01 Oct 2020, 12:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अभिनेता पत्नी सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की ये प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 'ट्रेजिडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) इस तस्वीर में सायरा बानो के साथ अपनी पसंदीदा पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप की घटना पर क्यों खामोश हैं बिग बी, सलमान और शाहरुख, लोगों ने सुनाए ताने

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'गुलाबी, पसंदीदा शर्ट, ऊपर वाले की कृपा हमेशा हमारे ऊपर बनी रहे.' इस प्यारी तस्वीर में सायरा बानो, दिलीप कुमार का हाथ पकड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बीते दिनों दिलीप कुमार ने पाकिस्तान में स्थित अपनी हवेली की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें: SSR Case: दिल्ली पहुंचे गणेश हिवरकर और अंकित आचार्य को पुलिस ने हिरासत में लिया

बता दें कि मुहम्मद यूसुफ खान (Yusuf Khan) से दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बने अभिनेता ने साल 1944 में आई फिल्म 'ज्वार भट्टा' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर दिलीप कुमार रख लिया. साल 1949 में फिल्म 'अंदाज' से दिलीप कुमार को एक अलग पहचान मिली. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 1983 में फिल्म 'शक्ति', 1968 में 'राम और श्याम', 1965 में 'लीडर', 1961 की 'कोहिनूर', 1958 की 'नया दौर', 1957 की 'देवदास', 1956 की 'आजाद', 1954 की 'दाग' के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार से नवाजा गया था. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पर फिल्माया गया गाना 'नैना जब लड़िहें तो भैया मन मा कसक होयबे करी' को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं.