News Nation Logo

KGF 2: सुपरस्‍टार यश के फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पूरा होने की उम्मीद है. महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पूरा कर लिया हैं

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 06:22:58 AM
Yash1

फिल्म केजीएफ 2 की शूटिंग जनवरी में हो जाएगी पूरी (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार यश (Yash) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) की शूटिंग समाप्त होने वाली है, जिसमें से केवल एक दृश्य को शूट किया जाना बाकी है. जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पूरा होने की उम्मीद है. महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पूरा कर लिया हैं.

यह भी पढ़ें: Web Series : ‘LSD’ से लेकर ‘द फैमिली मैन’ तक ये वेब सीरीज नए साल में करेंगी मनोरंजन

यश (Yash) के करीबी सूत्र ने साझा किया, "वह अभी काफी समय से क्लायमैक्स की शूटिंग कर रहे है, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी. यश काम और परिवार के बीच जूझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है."

यह भी पढ़ें: Photo: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम और दोस्तों के साथ की मस्ती

'केजीएफ 2' (KGF 2) उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोडा था. पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. यश अपनी अगली'केजीएफ 2' (KGF 2) में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.

First Published : 02 Jan 2021, 08:14:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.